60 साल की उम्र में कांग्रेस नेता “मुकुल वासनिक” ने दोस्त रवीना से की शादी

हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री “मुकुल वासनिक” ने अपनी पुरानी दोस्त रवीना खुराना से पांच सितारा होटल के एक निजी समारोह में शादी कर ली हैं। इन दोनों की शादी की खूब बाते सोशल नेटवर्किंग साइड में चर्चा में रही है। इस मौके पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

इसी दौरान राजस्थान के मुख्यमंत्री “अशोक गहलोत” और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल भी शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे। इसी के साथ अंबिका सोनी, बीके हरिप्रसाद और आनंद शर्मा भी शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे थे।

अन्य भी बहुत से कांग्रेस अध्यक्ष मौजूद रहे शादी में

प्राप्त जानकारी के अनुसार “मुकुल वासनिक” का नाम पिछेल साल तब चर्चा में आया था जब राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद उनके कांग्रेस अध्यक्ष बनने की अटकलें लगाई जा रही थीं। इसके साथ ही महाराष्ट्र के राजनेता बालकृष्ण के बेटे हैं। इसी के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री ने उनकी शादी की जानकारी देते हुए ट्वीट किया है।

‘मुकुल वासनिक और रवीना खुराना जी को एक जोड़े के तौर पर साथ में जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बधाई। आशा करता हूं कि आने वाले साल आपकी जिंदगी के सबसे खुशनुमा समय होंगे। सदा खुश रहिए। इसी के साथ इन के बहुत से लाइक और कमेंट मिले है।

Congress leader “Mukul Wasnik” married friend Raveena at the age of 60

Related Posts