चौकीमन्यार College में Annual reward delivery ceremony का धूमधाम से किया आयोजन

una (3)

ऊना जिले के जोल चौकीमन्यार College में इतवार को Annual reward delivery ceremony का आयोजन किया गया। इस समारोह में विधायक बलवीर चौधरी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।

प्राचार्य प्रोफेसर राजेश यादव ने मुख्य अतिथि को पुष्प गुच्छ भेंट करके किया स्वागत

प्राचार्य प्रोफेसर राजेश यादव ने मुख्य अतिथि को पुष्प गुच्छ भेंट करके उनका स्वागत किया। समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस मौके पर संगीत विभाग के छात्रों ने वंदेमातरम एवं सरस्वती वंदना गायन की भी प्रस्तुति की। प्राचार्य ने सालाना Report प्रस्तुत कर विश्वविद्यालय में सालभर चली शैक्षणिक, सांस्कृतिक, एनएसएस और खेलकूद की गतिविधियों की भी जानकारी दी। अंग्रेजी के प्रोफेसर अजय कोहल के द्वारा मंच का संचालन किया गया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ सुसंस्कृत होना भी बहुत आवश्यक है। उन्होंने विश्वविद्यालय में पुस्तकालय के लिए 5 लाख अनुदान की भी घोषणा की। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए भी विधायक निधि से 21000 रुपयों की प्रोत्साहन राशि दी। इस उत्सव में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। इसमें लोकनृत्य, एकल नृत्य, भंगड़ा, गिद्धा मुख्य आकर्षण का केंद्र बने रहे।

उत्तम प्रदर्शन करने वाले छात्रों को मुख्य अतिथि ने किया पुरस्कृत

समारोह में Academic स्तर पर सर्व-श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों के साथ-साथ SMC पदाधिकारी और SS के श्रेष्ठ स्वयंसेवियों, संस्कृति, खेलकूद गतिविधियों में उत्तम प्रदर्शन करने वाले छात्रों को मुख्य अतिथि ने पुरस्कृत किया। इस अवसर पर डॉक्टर ध्रुव पाल, कविता कौशल, रामकुमार नेगी, कुलदीप सिंह, संजीव कुमार, राकेश लट्ठ, दिनेश ठाकुर, निर्मला देवी, पीटीए प्रधान राजकुमार, पंचायत प्रधान दर्शना कुमारी, बडूही प्रधान विपिन चौधरी, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष रानी रणौत मौजूद रहे।

समारोह में इन्हें किया गया सम्मानित

इस समारोह में दीपक, शिखा ठाकुर, रजु, राधा, निधिका, अनिता देवी, अंकिता गर्ग, दीपिका, वंदना, काजल, मीना बेगम, रुकसार, अंजली, कंचन, श्वेता, नेहा, सलोनी ठाकुर, शिल्पा धीमान, पलवी चौधरी एवं भावना बन्याल आदि को समारोह में सम्मानित किया गया।