कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा पे सादा निशाना, कोरोना को हल्के में ले रही हिमाचल सरकार

हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार को निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि राज्य में कोरोना के संभावित खतरे को जयराम सरकार हल्के में ले रही है। उन्होंने सरकार पे आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि सरकार इसके प्रति गंभीर नहीं है।

हिमचाल की राजधानी शिमला जहां दुनिया भर के पर्यटकों का यहां आना-जाना साल भर लगा रहता है। यहां भी इस वायरस का खतरा मंडरा रहा है। श्री राठौर ने गुरुवार को कहा कि इस समय देश में कोरोना वायरस का गंभीर खतरा मंडरा रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा की

हिमाचल प्रदेश भी इस भयानक वायरस से अछूता नहीं रह पाया है। हिमाचल के प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग का इस दिशा में कोई भी कारगर कदम न उठाना लोगों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। ऐसे में संक्रमण रोग से प्रभावित लोगों के अस्पताल में आने से अन्य लोगों में भय का माहौल पैदा हो रहा है। जिस बजह से लोगो में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है।

इतना ही नहीं अस्पतालों में पर्याप्त संख्या में मास्क तक उपलब्ध नहीं हैं। श्री राठौर ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि समय रहते सभी जरूरी कदम उठाए जाएं ताकि इस गंभीर समस्या से कारगर ढंग से निपटा जा सके। और प्रदेश वासियो को इस वायरस से बचाया जाए।

Congress President Kuldeep Singh Rathore targeting BJP, Himachal government taking Corona lightly

Related Posts