हिमाचल प्रदेश में कोरोना की बजह से रुकी फिल्मो की शूटिंग, रणबीर और अक्षय के कदम रुके

हिमाचल प्रदेश एक बहुत ही खूबसूरत स्थान है, जो अपने प्राकृतिक सौंदर्य के लिए देश विदेश में जानी जाती है। प्रदेश भर में कोरोना वायरस के खतरे ने बालीवुड की रफ्तार को थाम कर रख दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्मों के निर्माण और प्रदर्शन लगभग ठप हैं।

इस लॉक डाउन के असर से हिमाचल प्रदेश की वादियां भी अछूती नहीं हैं। हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्घ पर्यटन स्थल कुल्लू-मनाली में विभिन्न फिल्मों की शूटिंग टल गई है। इसी दौरान जो शूटिंग हिमाचल में चल रही है, उन को भी स्थगित कर दिया गया है।

करीना कपूर की मनाली शूटिंग में स्थगित

प्रदेश में जानकारी के अनुसार अगले हफ्ते करीना कपूर खान को एक एड फिल्म के शूट को मनाली आना था। जिस के लिए मनाली में शूटिंग के लिए सेट सजाया जा रहा था। लेकिन कोरोना वायरस की बजह से करीना के मनाली के प्रस्तावित शेड्यूल पर विराम लगा दिया है।

साथ ही बालीवुड स्टार अक्षय कुमार का मनाली दौरा भी रद्द हो गया है। जिस का असर हिमाचल के कारोबारियों पर भी पड़ रहा है। पर्टयक स्थानों में भी सैलानियों की संख्या में कमी आये है।

अक्षय कुमार की मनाली की यात्रा भी हुई स्थगित

इसी दौरान हिमाचल प्रदेश में अक्षय अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज से पहले माता हिडिंबा का आशीर्वाद लेने मनाली आ रहे थे। जो कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से बचने के लिए एहतियातन 31 मार्च तक बालीवुड में अधिकांश फिल्मों की

शूटिंग समेत अन्य गतिविधियों को स्थगित कर दिया गया है। अक्षय की हिमाचल यात्रा भी स्थगित कर दी गयी है। हिमाचल में लोकप्रिय धार्मिक स्थलो पर भी पर्टयकों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है।

Shooting of films stopped due to Corona’s ring in Himachal Pradesh, Ranbir and Akshay’s footsteps

Related Posts