Semi finals मुकाबले में DK इलेवन ने बैह-टोंटा को शिकस्त देकर Final में की अपनी जगह पक्की

match

Amol Kalia Memorial Cricket Tournament के पहले Semi finals मुकाबले में DK इलेवन ने बैह-टोंटा को शिकस्त देकर Final में अपनी जगह पक्की कर ली। DK इलेवन ने Toss जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। Opening करने के लिए मैदान में उतरे दिनेश एवं निखिल ने पारी को 6 Over में स्कोर को 50 के ऊपर पहुंचा दिया। 7वें ओवर में निखिल 3 रन बनाकर लड्डू का शिकार बने। दिनेश 8वें Over में 53 रन के निजी स्कोर पर निखिल का शिकार हुए। उसके पश्चात बल्लेबाजी करने के लिए उतरे जतिन ने 34 रन की पारी खेली।

लड्डू, निखिल एवं मिट्ठू ने किए 2-2 विकेट हासिल

डीके इलेवन की ओर से अर्जुन ने 12, अरुण ने 16, लकी ने 26 रन की पारियां खेलकर टीम का Score 12 Over में 146 रन 8 विकेट के नुकसान पर पहुंचा दिया। लड्डू, निखिल एवं मिट्ठू ने 2-2 विकेट हासिल किए।

दिनेश को अर्धशतकीय पारी के लिए दिया गया man of the Match का खिताब

बैहटोंटा के दोनों Opener बल्लेबाज लड्डू एवं निखिल ने पहले 5 Over में 40 रन बनाए। 6 ओवर में निखिल लक्की का शिकार बन गए। उसके पश्चात Regular अंतराल पर विकेट गिरते गए एवं बैहटोंटा की Team 12 Over में 5 विकेट के नुकसान पर केवल 70 रन ही बना पाई। दिनेश को उनकी अर्धशतकीय पारी 53 रन के लिए man of the Match का खिताब दिया गया।

तेज बारिश के कारण 2nd Enig में 1 भी गेंद नहीं फेंक सके व मैच को स्थगित करना पड़ा।

2nd Semi finals में स्वाना एवं लोहारा की टीमें आमने-सामने थीं। Toss जीतकर लोहारा ने पहले बल्लेबाजी को चुनी। लोहारा की ओर से राहुल एवं मिठू ने Opening की। राहुल मैच के दूसरे Over में 4 रन बनाकर ही Out हो गए। बारिश के कारण मैच बार-बार रोका जा रहा था। 6 Over में लोहारा का Score 2 विकेट पर केवल 40 रन ही था जो कि 8वें Over में केवल 53 रन तक ही पहुंचा पाया।

उसके पश्चात बल्लेबाजी करने आए बॉबी भी 1 रन बनाकर Out हो गए। उसके पश्चात बल्लेबाजी करने आए अंकू एवं Opener मिट्ठू ने अगले 4 Over में Team का Score 4 विकेट पर 116 तक पहुंचा दिया। मिट्ठू के द्वारा 66 रन की पारी खेली गई। तेज बारिश के कारण 2nd Enig में 1 भी गेंद नहीं फेंक सके व मैच को स्थगित करना पड़ा।