3 अलग-अलग स्थानों पर चिट्टे के साथ आधा दर्जन लोग गिरफ्तार

chitta

जिला ऊना के टाहलीवाल में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जिला में 3 अलग-अलग स्थानों पर चिट्टे के साथ आधा दर्जन लोगों को पकड़ा है। पुलिस के द्वारा आरोपियों से 7।54 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज करके मामले की अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है।

चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के उपरांत चिट्टा माफिया से जुड़े कई महत्वपूर्ण खुलासे हो सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सदर पुलिस थाना ऊना के बसदेहड़ा से देहलां सड़क पर पुलिस ने 1 स्कूटी सवार नवयुवक से 2।45 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। इस आरोपी की पहचान पुष्कर द्विवेदी (27) पुत्र नरिंद्र कुमार निवासी वार्ड नंबर 2 मैहतपुर जिला ऊना के रूप में की गई है।

2 कार सवार युवकों से किया चिट्टा बरामद

इसके अतिरिक्त बंगाणा पुलिस ने डुमखर में नाकेबंदी के उपरांत 2 कार सवार युवकों से भी चिट्टा बरामद किया गया है। पुलिस टीम के द्वारा नाके पर वाहनों की Checking की जा रही थी। इस बिच ऊना से बंगाणा आ रही 1 गाड़ी को पुलिस ने रुकने को कहा। जिस पर कार में सवार दोनों नवयुवक आशीष बन्याल उर्फ फुल्की एवं वीरेंद्र उर्फ अंग्रेजी दोनों निवासी गाँव भकरेड़ी तहसील बड़सर जिला हमीरपुर के निवासी है। पुलिस को देखकर दोनों ही घबरा गए। पुलिस की तरफ से गाड़ी की तलाशी लेने पर Dashboard मेें लिफाफे में 2।94 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

2 युवकों को चिट्टे का नशा करने के आरोप में पकड़ा

वहीं, टाहलीवाल पुलिस एवं एसआईयू की टीम ने चिट्टे के साथ 1 और 2 युवकों को चिट्टे का नशा करने के आरोप में पकड़ा है। टाहलीवाल पुलिस चौकी प्रभारी अशोक कुमार एवं एसआईयू की संयुक्त टीम ने पंजाब सीमा से सटे बाथड़ी गाँव में शाम के वक्त बाइक सवार 2 युवकों को रोक कर जांच की तो इन दोनों ने चिट्टे का नशा किया था। जिस पर पुलिस ने दोनों का हरोली हॉस्पिटल में मेडिकल करवाया।

Half a dozen people arrested with blogs at 3 different places