पर्टयको के लिए खुशखबरी,धौलाधार की पहाड़ियों में हुई बर्फबारी

dholadhar

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के साथ बहुत से जिलों में आज सुबह सुबह बर्फबारी हुई है, जिसमे शिमला,काँगड़ा, लाहौल, सिरमौर, कुल्लू, और अन्य बहुत से उच्च स्थानों में बर्फबारी हुई है। काँगड़ा की प्रसिद्ध धौलाधार की पहाड़ियों में भारी मात्रा में बर्फबारी हुई है। जिस बजह से पर्टयक का रुख धर्मशाला की तरफ हो सकता है। धर्मशाला पर्टयक की दृस्टि से प्रदेश भर में एक लोकप्रिय और प्रसिद्ध स्थान है। जहां देश विदेश से पर्टयक गुमने और समय व्यतीत करने के लिए आते है।

ठण्डा हुआ प्रदेश में मौसम

शनिबार को हुए इस हिमपात की बजह से प्रदेश भर में मौसम बेहद ठण्डा हो गया है, इसी दौरान धर्मशाला के मैक्लोडगंज के साथ साथ पर्टयक ने कुल्लू और शिमला का रुख कर लिया है। यदि मौसम जल्द ही खुल गया तो भरी मात्रा में सैलानियों का यहां आने की संभावना है। इसी के साथ धौलाधार की पहाड़ियों ने सफेद चादर ओढ़ ली है। जो पर्टयकों को अपनी और आकर्षित कर रही है। प्रदेश के बहुत से स्थानों में तापमान शून्य में चला गया है।

शिमला के रिज़ में पर्टयकों की चहल कदमी

इसी साथ बदलते मौसम में शनिवार को रिज़ में सैलानियों के चहल कदमी शुरू हो गयी है। दिल्ली, पंजाब, हरियाणा के पर्टयको ने शिमला की यात्रा करना प्रारम्भ कर दिया है। मौसम विभाग द्वारा मौसम को पूरा खुलने में अभी 01 सप्ताह लग सकता है। उस के बाद हिमाचल में सैलानियो का आना जाना शुरू हो जायेगा।

Good news for Tourist, Dhauladhar hills snowfall