हिमाचल के लोकप्रिय पर्टयक स्थान मक्लोड़गंज में ठहरे ताइवान के पर्यटक की डिटेल न देने पर गेस्ट हाउस संचालक पर मामला दर्ज

dharmkot

हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय पर्टयक स्थान मैक्लोडगंज में ठहरे ताइवान के पर्यटक की डिटेल न देने पर गेस्ट हाउस संचालक पर मामला दर्ज कर दिया गया है। हिमाचल आये ताइवान के पर्यटक की जानकारी न देने पर मैक्लोडगंज पुलिस थाने में गेस्ट हाउस संचालक के खिलाफ धारा-14 (सी) विदेशी एक्ट-1946 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

धर्मकोट में एक गेस्ट हाउस की चेकिंग

हिमाचल प्रदेश में एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि की है। इसके साथ 15 मार्च को मैक्लोडगंज पुलिस थाने में तिब्बत की संस्था के निदेशक पर अमेरिका के पर्यटक की जानकारी न देने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। इसी के साथ बुधवार को मैक्लोडगंज पुलिस की टीम ने सहायक उप निरीक्षक बच्चन सिंह की अगुवाई में धर्मकोट में एक गेस्ट हाउस की चेकिंग की।

धर्मकोट के गेस्ट हाउस में ताइवान के जिन सॉग शेन पर्यटक मिला

वहां गेस्ट हाउस में ताइवान के जिन सॉग शेन पर्यटक मिला, जिसका गेस्ट हाउस संचालक फार्म ‘सी’ पेश नहीं कर सका। जिस पर गेस्ट हाउस संचालक लोकेंद्र शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसी के साथ प्रदेश भर में सभी होटल के करोबारियों पर नजर रखी जा रही है।

इसी के साथ प्रदेश के सभी कारोबारियों को सूचित कर दिया गया है की यदि कोई भी विदेशी यात्री उनके पास आता है तो उस की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दे।

Case registered on guest house operator for not providing details of Taiwan tourist staying in Himdarganj, Himachal’s popular tourist destination