हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में आयोजित एक दिवसीय वनडे मैच पर, मंडरा रहां बारिश का साया

हिमाचल प्रदेश में स्तिथ धर्मशाला में होने वाले एक दिवसीय मैच पर बारिश का साया मंडराता दिखाई दे रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मौसम विभाग ने प्रदेश में 11 और 12 मार्च को मौसम खराब रहने का पूर्वानुमान जारी किया है। हिमचाल प्रदेश के मैदानी, मध्यम और ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी का पूर्वानुमान बताया गया है। इससे पहले भी 15 सितंबर 2019 को भारत और साउथ अफ्रीका के मध्य (HPCA) क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाने वाले टी-20 मैच भारी बारिश के कारण रद्द करना पड़ा था।

दर्शको में बारिश का खौफ

प्रदेश में अब 2019 के बाद एक बार फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला को किसी मैच के मेजबानी करने का अवसर मिला है, लेकिन मौसम विभाग ने बारिश का पूर्वानुमान जारी कर क्रिकेट प्रेमियों को असमंजस में डाल दिया है कि वे मैच के लिए टिकट खरीदें या नहीं। मौसम के बदलते इस रूप को देख के सभी दर्शक सोच विचार में है,

की कहि इस बार भी उनका मैच देखने की खुवाईश एक सपना ही ना रह जाए। बदलते मौसम का असर 12 मार्च को होने वाले अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर टिकटों की हो रही बिक्री पर भी साफ दिख रहा है।

काउंटर पर उपलब्ध करवाई जा रही ऑफलाइन टिकटें

इसी के साथ (HPCA) की ओर से ऑफलाइन टिकटें स्टेडियम के काउंटर पर भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं, इसी के साथ 850 रुपये की टिकट को छोड़ कर 1200 रुपये से 10 हजार रुपये तक की सभी टिकटें क्रिकेट प्रेमियों को उपलब्ध करवाई जा रही हैं। इसी के कारण बावजूद इसके काउंटर पर क्रिकेट प्रेमियों की कम ही भीड़ देखने को मिल रही है। और अभी बहुत सी टिकटों का बिकना बाकी है।

इंद्र देवता को प्रसन्न करने के लिए विशेष हवन-पाठ और भंडारे का आयोजन करेगा (HPCA)

मैच के दौरान बारिश खलल न डाले इसके लिए (HPCA) प्रबंधन को अब बारिश के देवता इंद्रुनाग की शरण में जाने के अलावा कोई भी रास्ता नहीं बचा है। जानकारी के अनुसार एचपीसीए प्रबंधन 07 मार्च को देवता इंद्रुनाग के मंदिर में विशेष हवन-पाठ करेगा और भंडारे का आयोजन करेगा,

जिसकी सभी तैयारियां (HPCA) प्रबंधन ने कर ली हैं। और हिमाचल प्रदेश में आयोजित इस अंतरास्ट्रीय एकदिवसिय मैच के लिए सभी की नजरे मौसम के ऊपर है।

One day ODI match held in Dharamsala, Himachal Pradesh

Related Posts