हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के उपमंडल ज्वाली में खाई में गिरा ट्रक, दो लोगो की मौत

accident at sirmour

हिमाचल प्रदेश के पुलिस थाना ज्वाली के अधीन भाली के समीप 35 मील में मंगलवार रात्रि करीब दो बजे तूड़ी से भरा एक ट्रक (PB 06A 2066) गहरी खाई में गिर गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके चलते दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, इस ट्रक में पांच लोग थे।

जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान साहबी (24) पुत्र दलजीत मसीह व शैंटी पुत्र मुख्तयार मसीह (35) निवासी तला, गुरदासपुर के रूप में हुई है, इसी के साथ लखविंदर सिंह पुत्र अजित मसीह, मिंटू (25) पुत्र प्रकाश चंद व दलजीत सिंह (35) पुत्र देहत मसीह गंभीर रूप से घायल हो गए।

खिड़की तोड़कर बाहर निकाले गए युवक

प्रदेश के जिला काँगड़ा में हुए इस हादसे में (DSP) जवाली ओंकार चंद ने बताया कि पुलिस को रात को इसकी सूचना मिल गई थी। लखविंदर सिंह ने बयान दिया है कि वे गुरदासपुर से पालमपुर की तरफ तूड़ी बेचने जा रहे थे कि 35 मील के पास तेज रफ्तार वाहन आया, जिसकी लाइट्स भी काफी तीखी थीं और गलत दिशा में

आकर हमारे ट्रक से टकराने वाला ही था कि ड्राइवर साहबी ने ट्रक को बचाने की कोशिश की, तो ट्रक खाई में लुढ़क गया। इसी दौरान लखविंदर सिंह द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार बताया कि वह, मिंटू और दलजीत सिंह ट्रक की खिड़की तोड़कर बाहर निकले तथा सड़क पर पहुंचकर मदद मांगी।

धारा 279, 337 व 304आईपीसी के तहत केस दर्ज

इसी के साथ ड्राइवर साहबी व शैंटी ट्रक में ही फंस गए, जिन्हें बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। 108 की मदद से सबको नूरपुर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर साहबी व शैंटी को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि अन्य तीनों का उपचार चल रहा है।

डीएसपी ओंकार चंद ने बताया कि दोनों मृतकों के शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं तथा घायलों का उपचार चल रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने धारा 279, 337 व 304आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है और इस मामले की पूरी जांच की जाएगी।

Two people died after a truck fell into a ditch in sub-division Jawali of district Kangra in Himachal Pradesh