हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी से चंबा आ रही (HRTC) बस हो सकती थी एक बड़ी दुर्घटना का शिकार

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में चल रही हिमाचल सड़क परिवहन निगम की खटारा बसें यात्रियों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले मामले में मंडी से चंबा आ रही बस कांदू के पास अचानक खराब हो गई। और बस की लाइटें अचानक बंद होने से यात्रियों ने टॉर्च के सहारे बस को चैहली तक पहुंचाया। इसके बाद हिमाचल निगम ने रूट पर दूसरी बस भेजकर सवारियों को आगे के लिए रवाना किया। इस दौरान बहुत से यात्रियों को परेशानी हुई।

बीच रास्ते में खराब हो गईं (HRTC) बस

प्रदेश में कांदू से चंबा आ रही (HRTC) बस की लाइटें बीच रास्ते में खराब हो गईं। जिस के बाबजूद भी बस छह किलोमीटर तक चालक ने टॉर्च के सहारे बस को चैहली तक पहुंचाया और जिसके बाद बड़ी लाइट को लगाकर बस को चंबा बस स्टैंड तक पहुंचाया गया।

दूसरा बस मामला सोमवार को शाम के समय भरमौर से चंबा आ रही एचआरटीसी की बस शिव मंदिर मुगला के पास हांफ गई। इस वजह से सवारियों को जगह-जगह परेशान होना पड़ा। एचआरटीसी प्रबंधन ने दूसरी बस को भेज कर यात्रियों को गंत्वयों तक पहुंचाया।

यात्रियों को हुई परेशानी

बस में सवार यात्री मुकेश कुमार, रविंद्र कुमार, किरपा राम, मुकेश कुमार, रवि कुमार, योगराज और प्रीतम चंद द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार (HRTC) की बसों की हालत दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है।

यात्रियों ने एचआरटीसी प्रबंधन से आग्रह किया कि बसों की रूटीन मरम्मत कर चेकिंग के बाद ही बसों को निर्धारित रूटों पर भेजी जाए। यदि ऐसा नहीं होता है, और यदि बस में कोई खराबी की बजह से हादसा होता है, तो उस की कसूरवार उन्हें ठराया जायेगा।

Himachal Pradesh’s District Mandi to Chamba (HRTC) bus could have been the victim of a major accident

Related Posts