हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में बस अड्डे पर पति-पत्नी के बिच हुई हाता पाई

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना मुख्यालय में न्यू बस अड्डा में पति-पत्नी के साथ ही अन्य लोगों में जमकर मारपीट हुई है। इस बिच यहां एक दंपति के बीच बहस के चलते दोनों के बिच गुरुवार को मारपीट हो गयी। इसके साथ ही इसका मारपीट का मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

प्रदेश में पति-पत्नी के बीच हुई इस मारपीट में दंपति सहित अन्य दो व्यक्ति भी घायल हो गए हैं। हिमाचल पुलिस द्वारा मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

लात और घूंसे बरसने से मामला प्रदेश भर में वायरल हुए

जानकारी के अनुसार ऊना बस अड्डा में किसी बात को लेकर पति और पत्नी में विवाद हो गया था। देखते ही देखते आपसी विवाद को मारपीट तक पहुंच गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों ओर से लात और घूंसे बरसने शुरू हो गए। इस मामले में दोनों को गंभीर चोट भी आयी।

इस दौरान वहा उपस्तिथ दो लोगों ने महिला के पति की पिटाई कर डाली। जानकारी के अनुसार ये दोनों महिला के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। इस दौरान मारपीट में एक बुजुर्ग को भी चोटें आई हैं।

इस दौरान एक बुजुर्ग को भी चोट आई

प्रदेश के लिए बुजुर्ग व्यक्ति महिला का ससुर बताया जा रहा है। हालांकि बस अड्डा पर मौजूद लोगों ने भी बीच-बचाव करने के प्रयास किए लेकिन उन लोगों ने किसी की नहीं सुनी। इस पुरे हंगामे में चार लोगों को चोटें आई हैं। इस मारपीट में घायल हुई महिला का आरोप है कि पति ने उसके साथ मारपीट की है।

जिसके चलते उसे चोटें आई हैं। मामले में महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ आए दो अन्य लोगों ने उसके साथ बेवजह मारपीट की। उन लोगों ने बुजुर्ग के साथ भी मारपीट की है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Hata pai found between husband and wife at bus station in district Una in Himachal Pradesh