हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में दो युवको के पास आठ किलो चरस बरामद हिरासत में लिया

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में पुलिस ने इस साल की सबसे बड़ी चरस की खेप पकड़ी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने शाईरोपा में ऑल्टो कार को तलाशी के लिए रोका। जानकरी के अनुसार पुलिस ने तलाशी के दौरान कार में सवार दो लोगों को कब्जे में लिया और पुलिस ने आठ किलो 76 ग्राम चरस पकड़ी।

तीसरा आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में रहा कामयाब

जबकि मामले में तीसरा आरोपी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। हिमाचल प्रदेश पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस की एक टीम ने तीर्थन घाटी के शाईरोपा में नाका लगाया था जिस दौरान यह खपत पकड़ी गयी।

आठ किलो 76 ग्राम चरस बरामद

प्रदेश में सामने आया यह मामला तब सामने आया जब पुलिस ने एक कार को शक की निगाह से देखा कार में सवार तीन युवक पुलिस को देखकर घबरा गए। उसी दौरान पुलिस को तीनों पर कुछ शक हुआ। जब कार की तलाशी ली गई तो आरोपीयो की पहचान नितिन शर्मा 25, पुत्र करन कुमार और राजेश कुमार 23 पुत्र स्वर्गीय सीता राम, बंजार के पास आठ किलो 76 ग्राम चरस बरामद हुई।

हालांकि जानकारी के अनुसार तीसरा आरोपी बंजार निवासी तिलक ठाकुर भागने में कामयाब रहा। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस ने आठ किलो चरस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जल्द ही भागे हुए आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी और पूरी जांच की जाएगी।

Eight kilos of charas recovered in custody in Kullu district of Himachal Pradesh near two youths