हिमाचल प्रदेश विधानसभा के नए अध्यक्ष विपन परमार बोले सदन की परंपराओं को आगे बढ़ाएंगे

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के सचिवालय की ओर से विधानसभा सचिवालय के परमार कक्ष में नवनिर्वाचित विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान सदस्य विक्रम सिंह जरयाल, विधानसभा सचिव यशपाल शर्मा सहित विधानसभा सचिवालय के समस्त अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित रहे। हिमाचल विधानसभा के सचिव यशपाल शर्मा ने विपिन सिंह परमार को टोपी व मफलर भेंट कर सम्मानित किया गया।

परमार ने कहा विधानसभा एक सर्वोच्च संस्था

उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष को सचिवालय की कार्यप्रणाली व कार्यालय की संरचना से भी अवगत करवाया। प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कहा कि विधानसभा एक सर्वोच्च संस्था है। जिसकी अपनी एक उच्च परंपरा व गरिमा है। उन्होंने कहा कि इस संस्थान की गरिमा और कार्यकुशलता बनाए रखने के लिए उन्हें विधानसभा सचिवालय के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से अपेक्षा रहेगी।

इसकी पवित्रता को अक्षुण बनाए रखने में सभी अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि वह इस नए दायित्व को निभाने में अपना पूरा प्रयास करेंगे और सभी को साथ लेकर इस संस्था की श्रेष्ठता बनाए रखने का प्रयास करेंगे। उंहोने कहा की वो हर अपने कार्य को पूरी लग्न और प्रतिष्ठा के साथ करेंगे।

New Speaker of Himachal Pradesh Assembly Vipan Parmar said that the traditions of the House will be carried forward