Himotkarsh Girls College Kotla Khurd की 8 छात्राएं Merit में रही top ten

una

ऊना में LJN Himotkarsh Girls College Kotla Khurd की 8 छात्राओं ने राज्य स्तर पर Sri Ramachandra Mission United Nation Information Center and Heartfulness Education Trust द्वारा आयोजित All India निंबध लेखन प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन किया है। College की 8 छात्राओं ने राज्य स्तरीय निबंध लेखन प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

Merit में top ten पर रहीं छात्राएं। इन होनहारों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए Merit में प्रथम 10 में स्थान हासिल किया है। इसमें BA First Year की छात्रा दीक्षा धीमान ने सारे हिमाचल प्रदेश में 1st स्थान हासिल कर Gold medal अपने नाम पर किया है। इसके अतिरिक्त College की 7 अन्य छात्राओं ने भी प्रादेशिक स्तर पर बहुत शानदार प्रदर्शन कर पहले 10 स्थानों में जगह बनाई है।

दीक्षा धीमान को Gold medal देकर किया सम्मानित

मंगलवार को कालेज प्राचार्य डॉक्टर किशोर कुमार ने सभी Participants को प्रमाण पत्र ओर दीक्षा धीमान को Gold medal देकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि BA प्रथम साल से पूजा देवी ओर दिव्या रानी ने 5th स्थान, B।Com प्रथम साल की काजल ने 6th स्थान, BA Sixth season की छात्रा शिवानी सूद एवं 10+2 की छात्रा दीक्षा भाटिया ने 8th स्थान, BA प्रथम साल की चांदनी ने 10th स्थान प्राप्त किया है।

इसके अतिरिक्त 6 अन्य छात्राओं ममता ठाकुर, मनीषा कुमारी, दीक्षा पाठक, रेखा, प्रणवजोत एवं निधि को Merit प्रमाण पत्र प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि निंबध लेखन प्रतियोगिता में भाग लेने वाली छात्राओं ने मार्गदर्शन के लिए संयोजक रही इंग्लिश विभाग की प्रोफेसर हरप्रीत कौर ओर निशा ठाकुर को भी प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया है।

छात्राओं को Congratulations करते हुए कहा कि यह बहुत ही गर्व की बात

प्रतिभागियों ने राज्य स्तर पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करने पर Himotkarsh Kanya College to Outstanding contribution को प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया है। उन्होंने छात्राओं को Congratulations करते हुए कहा कि यह बहुत ही गर्व की बात है कि इन छात्राओं ने प्रादेशिक स्तर पर अपनी योग्यता से अपने College, माता-पिता एवं अध्यापकों का नाम रोशन किया है।

इस मौके पर विश्वविद्यालय शिक्षा समिति के पुरे पदाधिकारियों ने सभी Participants को उनके श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए Congratulations दी। इस मौके पर अधीक्षक रविंद्र डोगरा, प्रोफेसर ममता पठानिया, गणेश पल लठ, आरती शर्मा, ज्योति शर्मा, रेनु वाला, कार्यालय सहायक रेखा जसवाल, मनोज कुमार ओम प्रकाश समेत समस्त Staff मौजूद रहा।