ऊना जिले में पुलिस ने आरोपियों से किया 5 ग्राम चिट्टा बरामद, 3 आरोपी गिरफ्तार

ऊना जिले के दुलैहड़ में पुलिस ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए जिले में 2 अलग-अलग स्थानों से 3 लोगों को चिट्टे के साथ पकड़ा है। पुलिस के द्वारा आरोपियों के कब्जे से लगभग 5 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। पुलिस ने चिट्टे की खेप को कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस की इस अचानक कार्रवाई से चिट्टा माफिया के लोगों में हड़कंप मच गया है।

बाइक के Visor glass से 3.2 ग्राम चिट्टा किया बरामद

अंब के अंदौरा में पुलिस के द्वारा कार सवार 2 युवकों को 1.80 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। इन आरोपियों की पहचान मुकुल सूद पुत्र कुलभूषण सूद निवासी गांव नैहरियां रोड अंब एवं असीम अख्तर पुत्र अख्तर मुहम्मद मकान नंबर 19 अंब जिला ऊना के रूप में हुई है। पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े गए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके उनकी कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

इसके अतिरिक्त पुलिस की SIU Team ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बुधवार देर रात लालुवाल गांव में एक बाइक सवार युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस के द्वारा 3.2 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। आरोपी की पहचान रोहित कुमार पुत्र राम कुमार निवासी गांव दुलैहड़ जिला ऊना के रूप में हुई है।

जानकारी मिली है कि SIU Team ने रात के समय में गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस लालूवाल में तैनात थी। इस बिच रोहित कुमार बाइक पर सवार लालुवाल से गुजर रहा था। पुलिस के द्वारा युवक को रोककर उससे पूछताछ आरंभ कर दी। इस के बिच वह संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया। जिस पर पुलिस ने युवक की तलाशी ले ली।
युवक के द्वारा बाइक के Visor glass से 3.2 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

सूचना देने वाले का नाम नहीं किया जाएगा Public

एसपी डॉक्टर कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन के अनुसार पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े दोनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। एसपी ने बताया कि पुलिस नशा माफिया के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि यदि कहीं पर भी नशे का अवैध कारोबार चल रहा हो तो उसकी सूचना पुलिस को अवश्य दें, इस सूचना देने वाले का नाम Public नहीं किया जाएगा।

Related Posts