इंद्रदेव को खुश करने के लिए अगली बार, (HPCA) में पूजा करेंगे इंद्रुनाग देवता के पुजारी

hpca d

हिमाचल प्रदेश में स्तिथ (HPCA) के मैदान में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज के पहले वन डे मैच का बारिश की बजह से रद्द होने की बजह से मौसम और कोरोनावायरस से ज्यादा बारिश के देवता इंद्रुनाग की गूंज रही। इसी के साथ प्रदेश

के धर्मशाला स्टेडियम में अगला मैच भी बारिश की भेंट न चढ़े इसके लिए अगली बार इंद्रुनाग देवता के पुजारी क्रिकेट मैदान पर जाकर पूजा अर्चना करेंगे, जिस की बजह यह है ताकि बारिश को टाला जा सके। यह बात खुद धर्मशाला में स्तिथ मंदिर के देवता पुजारी विपिन ने कही।

देव इंद्र अभी भी नराज है

प्रदेश में स्तिथ इंद्रूनाग देवता के पुजारी विपिन ने बताया कि मैच से पहले (HPCA) प्रबंधन ने पूरे विधि विधान से पूजा-अर्चना और अनुष्ठान किया था और देवता ने सफल मैच के आयोजन का आशीर्वाद दिया था। इसी के साथ अगले मैच में वह खुद क्रिकेट मैदान में जाकर पूजा-अर्चना करेंगे। (HPCA) प्रबंधन को अब कहा है।

अगली बार इंद्रुनाग देवता को सूखे चने का भोग लगाकर साधारण न्योता दें। भंडारा मैच के सफल आयोजन के बाद दें। उधर, धर्मशाला में लोग यह भी कहते सुने गए कि इंद्रुनाग देवता अभी भी एचपीसीए से नाराज हैं। जिस बजह से बुधवार को हुई बारिश की बजह से मैच को रद्द करना पड़ा।

The next time to please Indradev, the priest of the god Indrunag will worship at (HPCA)