काँगड़ा के ज्वाली क्षेत्र में एक भयानक सड़क हादसा, युवक को सात किलोमीटर तक घसीटकर ले गया तेज रफ्तार ट्रक

kangra

हिमाचल प्रदेश के काँगड़ा जिले में एक चौका देने वाली सड़क दुर्घटना हुई है। यह हादसा ज्वाली के नजदीक राजा का तालाब मार्ग पर हरनोटा के समीप हुआ इस दौरान यहां एक ट्रक की टक्कर से स्कूटर चालक की मौत हो गई, प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की पहचान 17 वर्षीय शेखर पुत्र सुरिंद्र सिंह निवासी समलाना ज्वाली के रूप में की गयी है। बताया जा रहा है की रविवार रात करीब आठ बजे शेखर व नाजर सिंह स्कूटर पर समलाना की ओर आ रहे थे।

हरनोटा से करीब सात किलोमीटर की दुरी पर मिला शव

अचानक ज्वाली से राजा का तालाब की तरफ जा रहे ट्रक ने स्कूटर को टक्कर मार दी। और स्कूटर सवार को बेहद दूर तक घसीट के ले गया। इस भयानक हादसे में नाजर सिंह की एक टांग टूट गई जबकि शेखर ट्रक के साथ फंस गया जिसको घसीटते हुए ट्रक हरनोटा से करीब सात किलोमीटर तक ले गया व वहां पर उसका शव मिला। इसी दौरान घबरा के ट्रक चालक फरार हो गया। घायल को टांडा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

ट्रक चालक को लिया हिरासत में

ज्वाली के डीएसपी ओंकार चंद द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार पुलिस ने बयान दर्ज कर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने और जाँच पड़ताल करने के बाद ट्रक चालक की पहचान 50 वर्षीय रघुवीर सिंह बताई गयी है, जिस को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसका ट्रक भी कब्जे में ले लिया गया है।

A terrible road accident in Jawali area of Kangra, dragged the young man for seven kilometers and carried a high speed truck