मानसिक रूप से परेशान एक युवक ने फेसबुक में लाइफ पोस्ट डाल किया सुसाइड

हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर का एक अद्भुत और अनोखा सुसाइड का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है। की युवक ने फेसबुक पर गुड बाय लाइफ पोस्ट कर सुसाइड कर ली। युवक की उम्र 30 वर्ष बताई गयी है। यह मामला हिमाचल में स्तिथ किन्नौर के प्रसिद्ध सुसाइड प्वाइंट रोघी का है।

युवक ने सुसाइड प्वाइंट रोघी से कूदकर जान दे दी। बताया जा रहा है की यह युवक यहां अपने दो रिश्तेदारों के साथ घूमने आया था। खाई में गिरा युवक का शव तकरीबन 900 मीटर नीचे खाई में मिला।

कोठी ब्लॉक के रोघी संपर्क मार्ग पर बने सुसाइड प्वाइंट पर हुआ यह हादसा

प्रदेश पुलिस ने मामला दर्ज कर इस छानबीन शुरू कर दी है, अब इस बात पे छानबीन की जा रही है, कि युवक मानसिक रूप से परेशान है या आत्महत्या की कोई और कारण है। पुलिस थाना रिकांगपिओ के मुताबिक कोठी ब्लॉक के रोघी संपर्क मार्ग पर बने सुसाइड प्वाइंट पर विजेंद्र पुत्र स्व।

जियालाल निवासी कोठी रविवार दोपहर करीब एक बजे अपने दो रिश्तेदारों के साथ घूमने पहुंचा था। इसी दौरान अचानक विजेंद्र ने अपने मोबाइल को सड़क किनारे रख दिया और खुद 900 मीटर गहरी खाई में कूद कर अपनी जान दे दी।

साढ़े तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव को

इसके साथ ही इस मामले की सुचना साथ घूमने आए रिश्तेदारों ने तुरंत पुलिस को दी और बताया जा रहा है। कल्पा चौकी प्रभारी पूर्ण कड्डा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही पुलिस गृहरक्षा के जवानों और स्थानीय लोगों ने करीब साढ़े तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से निकाला गया।

इसके साथ ही प्रदेश पुलिस ने मोबाइल की जब जांच की तब उन्होंने फेसबुक पर उसकी सुसाइड वाली पोस्ट देखी। इस मामले ने पुरे इलाके में हल चल मचा रखी है।

A mentally disturbed youth posted a suicide post on Facebook

Related Posts