प्रदेश के सोलन जिला में महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर को 5000 रिश्वत लेते धरा

solan

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में एक महिला को पुलिस सब इंस्पेक्टर को 5000 रिश्वत लेते धरा। यह मामला सोलन जिला के ओधोगिक क्षेत्र बद्दी में सामने आया इस दौरान महिला पुलिस थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर वीना पाल को विजिलेंस की टीम ने मंगलवार को 5000 रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोलन विजिलेंस एंटी क्रप्शन ब्यूरो ने सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गयी जिस दौरान वीना पाल को गिरफ्तार किया।

विजिलेंस विभाग की एक टीम ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा था, की सारा मामला एक छात्रा के किडनैपिंग मामले में बतौर जांच का था। अधिकारीक रूप से काम कर रही इस महिला सब इंस्पेक्टर पर आरोप था कि वह एक व्यक्ति का नाम ना फंसाने की एवज में 5000 रुपये की डिमांड कर रही थी। तभी विजिलेंस विभाग की एक टीम ने जाल बिछाते हुए महिला सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। और महिला को हिरासत में ले लिया गया है।

अपहरण और दुष्कर्म करने का था मामला

प्रदेश के जिला सोलन विजिलेंस डीएसपी संतोष कुमार द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार बताया कि महिला पुलिस कर्मी को 5000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला थाना बद्दी में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण करने के बाद होटल में कुछ युवकों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था।

जिसमें बद्दी पुलिस ने कुछ युवकों को गिरफ्तार भी किया था। मगर उसी में कुछ लोगो को बचाने और मामले से उनका नाम रफा दफा करने के लिए रिश्वत मांगी थी।

Woman police sub-inspector caught taking 5000 bribes in Solan district of the state