प्रदेश के लोकप्रिय पर्टयक स्थान संजौली में गाड़ी चोरी, सीसीटीवी कैमरे की जांच

chor

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में स्तिथ लोकप्रिय पर्टयक स्थान संजौली में एक पार्क से गाड़ी को शातिर चुराकर ले गए। शिमला में आये दिन चोरो की वारदाते बढ़ती जा रही है। गाड़ी के मालिक की पहचान राजेंद्र सिंह ने इसकी शिकायत ढली पुलिस थाना में दर्ज करवाई है।

राजेंद्र सिंह ने बताया कि उसने अपनी कार बाईपास संजौली में खड़ी की थी। वही से शातिर गाडी उड़ा ले गए जब वह अगले दिन गाडी लेने के लिए आया तो गाड़ी वहा से गायब थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर के जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है

इसके साथ ही पुलिस ने आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला शुरू कर दिया है। लेकिन पुलिस को अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिल पाया है। संजौली बाईपास से पिछले महीने भी दो गाड़ियां चोरी हुई थीं। जानकारी के अनुसार यहां पहले भी चोरी हो चुकी हैं, शहर से गाड़ियां चोरी का यह पहला मामला नहीं है।

इससे पहले भी शहर से कई गाड़ियां चोरी हो चुकी हैं। हाल ही में लालबाग, संजौली कॉलेज के समीप, लिफ्ट एरिया, कंगनाधार से भी गाड़ियां चोरी हुई थीं। मगर उस का भी अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है। ऐसे में पुलिस प्रसाशन में भी बहुत से सवाल उठाये जा रहे है।

जल्द ही हिरासत में ले लिया जायेगा चोरो को (प्रदेश पुलिस)

प्रदेश पुलिस ने यह कहा है की जल्द से जल्द इस गरोह को पकड़ में ले लिया जायेगा। लोकप्रिय पर्टयक स्थान संजौली बालूगंज सहित कई जगह से गाड़ियों पर चोर हाथ साफ कर चुके हैं। इनमें से अधिकांश गाड़ियों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

इन चोरियों की अधिकतर बजह शहर में पार्किग की कमी के चलते अधिकांश लोग सड़क के किनारे ही अपनी गाड़ियां खड़ी कर रहे हैं। जहां से शातिर अपनी वारदात को अंजाम दे रहे है।

Car theft in Sanjuli, popular tourist destination of state, investigation of CCTV camera