प्रदेश की देव भूमि कुल्लू में स्तिथ धार्मिक पर्टयक स्थल मणिकर्ण में खड़ी बस में लगी आग

fire in bus kullu

हिमाचल प्रदेश का देव भूमि नाम से विख्यात कुल्लू जिला के धार्मिक स्थल मणिकर्ण में रविवार को बस स्टैंड के पास खड़ी एक निजी बस में अचानक आग भड़क गई। कुछ ही समय में देखते ही देखते पूरी बस आग से राख हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बस रविवार को दोपहर दोपहर 2:20 बजे (HP) 34 B 5051 नंबर की यह बस मणिकर्ण से बरशैणी की ओर जा रही थी। घटना के वक्त कुछ सवारियां नीचे उतर गई थीं जबकि कुछ ने भागकर जान बचाई।

धुआं निकलने से अचानक आग लग गई

बस में लगी आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। खुलासा नहीं हो पाया है। बस में सवार लोगो ने अनुसार दी गयी जानकारी के अनुसार बस से धुआं निकला और अचानक आग लग गई। बस में आग भड़कने के बाद यहां लोगों का मेला लग गया।

लपटें इतनी भयंकर थी कि इस पर काबू पाने की किसी की हिम्मत नहीं हुई। आग की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई लेकिन भुंतर-मणिकर्ण सड़क पर जाम के चलते दमकल वाहन फंसे रहे। और बस राख हो गयी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बस का वीडियो

इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी इस बस में लगी आग को लगने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि रविवार को मणिकर्ण से बरशैणी की तरफ जा रही एक निजी बस में खराबी से आग लग गई।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बताया गया की सभी यात्री सुरक्षित हैं। इसी के साथ पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Fire in bus parked in Manikarna, a religious place situated in the state’s Dev Bhumi Kullu