प्रदेश में हेलीकॉप्टर क्रैश की अफवाह ने फैलाई पुरे गांव में हड़कंप

kullu

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में एक अफवाह ने पुरे क्षेत्र में अशांति फैला दी, इस अफवाह के दौरान पतलीकूहल थाने की टीम जब मौके पर पहुंची। तो उन्होंने पाया की एक किसान खेतों में कंटीली झाड़ियों को जला रहा है। जिसमें धुआं निकल रहा है।

यह मामला तब हेलीकॉप्टर क्रैश में बदला जब इसके साथ कुछ दूरी पर बिजली के पोल के तार से भी धमाके की आवाज हुई थी। जिस बजह से वहा के लोगो को यह लगा की कोई बड़ी दुर्खटना हुई है। जिसके दौरान यह अफवाह फैल गई कि पतलीकूहल के पास हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है।

धमाके की आवाज से सहम गया पूरा क्षेत्र

निवासियों का कहना है की, यहां धमाके की आवाज सुनाई दी है और धुआं निकल रहा है। जिस बजह से किसी ने यह सूचना पुलिस को दी गई और जब पतलीकूहल थाना की टीम तुरंत मौके पर पहुंची तब पुलिस ने पाया कि एक किसान अपने खेतों में झाड़ियां जला रहा था। इसके पास ही बिजली की लाइन गुजर रही थी। बिजली के तार के जलने के कारण बिजली के पोल पर लगे उपकरणों के फटने से वहां धमाके की आवाज हुई।

जिस समय यह घटना हुई, बताया गया की उसी समय वहां से एक छोटा हेलीकाप्टर भी गुजर रहा था। इसी बजह से लोगों ने समझ लिया कि हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि हेलीकॉप्टर क्रैश होने की अफवाह फैली थी। मगर जाँच के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं था।

Rumor of helicopter crash in state spread in whole village