हॉस्पिटल में Duty से गायब डॉक्टर का स्वास्थ्य विभाग की टीम को अभी तक नहीं मिला कोई उत्तर

docter

ऊना जिले के क्षेत्रीय हॉस्पिटल में Duty से गायब पाए गए डॉक्टर का स्वास्थ्य विभाग की टीम को अभी तक कोई भी उत्तर नहीं मिल पाया है। जबकि स्वास्थ्य विभाग की तरफ से बिना बताए छुट्टी पर चले जाने को लेकर डॉक्टर से स्पष्टीकरण मांगा गया है परन्तु डॉक्टर की तरफ से कोई भी उत्तर नहीं दिया गया है। इसके कारण अभी तक यह मसला उलझा हुआ ही है।

ऊना के हॉस्पिटल में शनिवार को देर रात Emergency में Patients को नहीं मिला कोई भी डॉक्टर

क्षेत्रीय हॉस्पिटल ऊना में शनिवार को देर रात Emergency में कोई भी डॉक्टर Patients को नहीं मिला। यहां पर उपचार करवाने के लिए आए Patients को Doctor न मिलने के कारण भारी समस्या झेलनी पड़ी। सूत्रों द्वारा मिली जानकारी से पता चला है कि Emergency duty पर तैनात डॉक्टर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को बिना बताए ही छुट्टी पर चला गया।

हॉस्पिटल पहुंचे Patients को भुगतना पड़ा इसका खामियाजा

इसका खामियाजा देर रात हॉस्पिटल पहुंचे Patients को भुगतना पड़ा। इसके कारण स्वास्थ्य विभाग की तरफ से संबधित चिकित्सक से इस कथित कोताही को लेकर स्पष्टीकरण मांगा गया है, परन्तु स्वास्थ्य विभाग को कोई भी जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है। यदि निर्धारित समय तक कोई भी जबाव नहीं मिलता है तो विभाग के द्वारा सख्त रवैया का अख्तियार किया जाएगा। किसी न किसी प्रकार से स्वास्थ्य विभाग भी डॉक्टर के उत्तर का ही इंतजार कर रहा है। उत्तर आने के पश्चात ही अगली कार्रवाई आरंभ की जाएगी।

संबधित चिकित्सक से मांगा गया स्पष्टीकरण : रमन कुमार शर्मा

दूसरी तरफ, इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ऊना डॉक्टर रमन कुमार शर्मा ने बताया कि संबधित चिकित्सक से स्पष्टीकरण मांगा गया है। स्पष्टीकरण आने के पश्चात अगली कार्रवाई आरंभ की जाएगी। डॉक्टर रमन कुमार शर्मा ने कहा कि यदि डॉक्टर की कोताही पाई गई तो फिर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

The Health Department team has not received any reply from the doctor who was missing from Duty in the hospital