इंटरव्‍यू के लिए निकले पिता-पु‍त्र की सड़क हादसे में हो गयी मृत्यु, पूरा मामला जान के चौक जाओगे

bike accident

हिमाचल प्रदेश के काँगड़ा जिले में पालमपुर के सुरेंद्र सिंह और उनके जवान बेटे आशुतोष की पंजाब के सरिंद्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। यह एक बहुत ही भयानक और सभकी आँखे नम कर देने वाला हादसा है। इनकी पचान 62 वर्षीय

सुरेंद्र सिंह 31 मार्च 2017 को सेवानिवृत्त हुए थे और इसके बाद वह 25 वर्षीय बेटे की नौकरी के लिए भागदौड़ में लगे थे। सुरेंद्र सिंह की बूढ़ी माँ शारदाआनंद गौतम और पत्नी और बेटी एक तरफ से घर के माहौल को बदलते हुए देख रहे थे।

पालमपुर के उपमंडल धीरा के मरूहूं के समीप सूरी गांव के थे निवासी

और अचानक उनको जब हादसे की खबर मिली तो हादसे की खबर सुन कर उनका कलेजा मुंह को आ गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उपमंडल धीरा के मरूहूं के समीप सूरी गांव के सुरेंद्र सिंह के घर में पूरी तरह से सन्नाटा छाया हुआ है। साथ ही गांव में माहौल गमगीन हो चुका है, जैसे ही ग्रामीणों को हादसे की जानकारी मिली है। तब से पुरे गांव में मातम छाया हुआ है।

इंटरव्यू के लिए जा रहा था आशुतोष

सुरेंद्र सिंह और उनके जवान बेटे आशुतोष की पंजाब के सरिंद्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। बताया जा रहा है की पिता अपने पुत्र के साथ किसी कंपनी में इंटरव्यू के लिए जा रहा था। उसी दौरान यह हादसा हुआ। एक तरफ सुरेंद्र सिंह और उनके जवान बेटे आशुतोष की नौकरी के लिए घर वाले दुआ मांग रहे थे। और दूसरी तरफ उनकी मृत्यु की खबर सुनते ही पूरा घर सदमे में है।

Father and son died for interview, died in road accident, the whole matter will go to life