जिले में स्त्री के गले से चेन छीनकर, Suzuki Showroom से 3 Scooter चोरी कर शातिर फरार

ऊना…. जोल के सोहारी गांव में शातिर एक स्त्री के गले से चेन छीनकर फरार हो गए। जानकारी मिली है कि स्त्री की चेन में एक सोने का Locket भी था जिसे शातिर लूटकर ले गए। लूटपाट की इस घटना से गाँव के लोगों में दहशत है। वारदात में मौजूद आरोपी यात्री पाक्षी बताए जा रहे हैं।

लगभग 10 हजार रुपये की बताई जा रही चेन

जानकारी के मुताबिक वन विभाग के Guard एवं उसकी पत्नी सोहारी गांव में किराए के कमरे में रहते है। वन विभाग का कर्मचारी बुधवार को Duty पर गया था। इस बिच पत्नी के कमरे में अकेला होने का फायदा उठा कर एक व्यक्ति उसकी गले की चेन झपटकर ले गया। जिसकी कीमत 10 हजार रुपये की लगभग बताई जा रही है। जिले में अनेक जगहों पर बाहरी राज्यों से आए हुए लोग बिना पंजीकरण के रहते हैं। जिला में कितने ही प्रवासी लोग रह रहे हैं

इसका ब्योरा जिला प्रशासन के पास भी नहीं है। किराए के घरों में रहने बाले ऐसे लोग चोरी एवं लूटपाट की वारदातों का अंजाम देकर भाग जाते हैं। इनको पकड़ने के लिए पुलिस को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। पुलिस चौकी जोल के प्रभारी सुरजीत सिंह का कहा कि वह अभी चौकी से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि चेन लूटने की वारदात को लेकर अभी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर छानबीन की शुरू

बंगाणा के स्थानीय बाजार में Suzuki Showroom से 3 Scooter चोरी किए गए। Showroom के मालिक ने इस विषय में पुलिस थाना बंगाणा में केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने अनजान लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। बंगाणा Suzuki Showroom के मालिक सुभाष कंवर ने जानकारी दी कि सुबह वह जब Showroom में पहुंचे तो देखा कि Shutter के ताले टूटे हुए हैं। अंदर से 3 स्कूटर चोरी थे। उन्होंने बताया कि वह Showroom में Cash रात को ही ले गए थे।

चोरों ने स्कूटर के अतिरिक्त अन्य सामान को नुकसान नहीं पहुंचाया था। इस विषय में उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। बंगाणा थाना प्रभारी मनोज कौंडल ने जानकारी दी कि अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Posts