हिमाचल प्रदेश के कोरोना वायरस पॉजिटिव पहले मरीज दिनेश कुमार को प्रशासन द्वारा किया गया सम्मानित

covid 19

हिमाचल प्रदेश के कोरोना वायरस पॉजिटिव पहले मरीज दिनेश कुमार को ठीक होने के बाद बुधवार को कांगड़ा प्रशासन ने सम्मानित किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार एसडीएम कांगड़ा जतिन कुमार दिनेश कुमार को ठीक होने पर उनके स्वस्थ होने और प्रशासन को सहयोग देने के लिए घर पर जाकर शुभकामनाएं दी गयी। सके साथ ही समाज को संदेश दिया कि इनके परिवार के साथ किसी प्रकार का भेदभाव अब नहीं किया जाना चाहिए।

कोरोना वायरस को मात देकर सबसे पहले स्वस्थ होकर पहुंचे घर

इसी के साथ उपमंडल कांगड़ा के लंज के दिनेश कुमार कोरोना वायरस को मात देकर सबसे पहले स्वस्थ होकर घर गए थे। जानकारी के अनुसार दिनेश कुमार सिंगापुर से 19 मार्च को सुबह पांच बजे घर पंहुचा था। उसके बाद धर्मशाला अस्पताल में सैंपल को जांच के लिए टांडा भेजा था। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसके बाद टांडा अस्पताल में उसका उपचार किया गया, जिसके बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे भेजा था।

28 दिन होम क्वारंटीन की अवधि भी पूरी की

उसके बाद घर पर 28 दिन होम क्वारंटीन की अवधि भी पूरी हो गई। वहीं, दिनेश कुमार ने भी जिला कांगड़ा के प्रशासन का आभार प्रकट किया। इस मौके पर हारचक्कियां सब तहसील के नायब तहसीलदार पवेंद्र पठानिया, स्थानीय पंचायत प्रधान रमेश चंद, पटवारी नरोत्तम सिंह, महिला मंडल प्रधान अपर लंज रेखा देवी आदि मौजूद रहे। और दिनेश को प्रोत्साहित किया गया है।

Administration awarded to Corona virus positive first patient Dinesh Kumar of Himachal Pradesh