हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के नादौन बाजार में बिना मास्क वाले लोगो को नहीं मिलेगा राशन

hp policehmirpur

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में स्तिथ नादौन बाजार में बिना मास्क वाले लोगो को नहीं किसी भी प्रकार का सामान नही मिलेगा। नादौन बाजार में अब हर दुकानदार को निर्देश दिए गए हैं कि यदि कोई ग्राहक बिना मास्क लगाए उनकी दुकान पर आता है, तो उसे सामान न दिया जाए। इसके लिए दुकानदारों को अपनी दुकानों के बाहर एक चेतावनी बोर्ड लगाना भी आवश्यक होगा।

नादौन में औचक निरीक्षण के लिए आईं डीएसपी हमीरपुर रेनू शर्मा ने बताया कि दुकानदारों के लिए नो मास्क नो सेल अभियान आरंभ किया गया है। यह एक बहुत उपयोगी पहल बताई गयी है प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से यह निर्णय लिया गया है।

पूर्व डीएसपी व थाना प्रभारी ने सभी बाजारों में पैदल चलकर व्यवस्थाओं का जायजा

इसी के साथ डीएसपी हमीरपुर रेनू शर्मा ने कहा की यदि कोई ग्राहक बिना मास्क लगा कर सामान लेने के लिए आता है, तो उसे दुकानदार कोई सामान न दें। इस अभियान को सफल बनाने के लिए पूरी सख्ती बरती जाएगी। इससे पूर्व डीएसपी व थाना प्रभारी ने सभी बाजारों में पैदल चलकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

स्थानीय बाजारों को वाहन मुक्त क्षेत्र घोषित किया गया

रेनु शर्मा ने बताया कि शहर में इंद्रपाल चौक से लेबर चौक तक स्थानीय बाजारों को वाहन मुक्त क्षेत्र घोषित किया गया है, जिसके कारण सुबह कफ्र्यू में ढील के दौरान इस क्षेत्र में स्थानीय वाहनों की आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध होगी और पुरे स्थान में स्थानीय पुलिस की निगरानी रहेगी।

No masked people will get ration in Nadaun market of district Kangra of Himachal Pradesh