हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के गगल में टूट रहा शारीरिक दूरी का नियम

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लगाए गए क‌र्फ्यू में प्रशासन ने सुबह 08 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक ढील दी है। परन्तु इस दौरान गगल में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के बाहर लोगों की लंबी लाइन से पुलिस परेशान है। बहुत से लोग एक स्थान में एकत्रित हो जा है। जिस से पुलिस भी परेशान है।

पुलिस को हर जगह इस समस्या का सामना करना पड़ रहा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंक से कुछ दूरी पर तो नियमों का पालन हो रहा है मगर बैंक के प्रवेशद्वार पर लोगों के लिए शारीरिक दूरी के नियम के कोई मायने नजर नहीं आ रहे हैं। इसी के साथ थाना प्रभारी मेहरदीन व मुख्य आरक्षी रंजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को हर जगह इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

प्रदेश के लोगों को समझाया भी जा रहा है। इसके बावजूद पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के बाहर लंबी लाइन लग रही है। इस लाइन में लोग शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे हैं।

ग्राहक को सैनिटाइजर करने के बाद ही मिल रहा बैंक में प्रवेश

पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के प्रबंधक योगेश ने कहा कि बैंक खुलने का समय सुबह 09 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक है लेकिन इस दौरान हमें भी परेशानी हो रही है। बैंक के बाहर शारीरिक दूरी का नियम बनाए रखने के लिए हमने एक कर्मचारी की ड्यूटी भी लगाई है।

कोरोना वायरस के कारण हर ग्राहक को सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने के बाद ही बैंक में आने दिया जा रहा है। इसी के साथ बैंक में पेंशनरों व अन्य ग्राहकों के पैसों से संबंधित लेन-देन को निपटाया जा रहा है।

The rule of physical distance is being broken in the gaggle of District Kangra of Himachal Pradesh

Related Posts