हिमाचल प्रदेश को मिली थोड़ी राहत, 285 लोगो में से 278 लोगो के सैंपल की रिपोर्ट आयी नेगेटिव

हिमाचल प्रदेश में फैले इस महामारी से प्रदेश भर में खौफ और डर का माहौल है मगर मंगलवार को 285 सैंपल कोरोना जांच के लिए लगाए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार इनमें से 278 की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है व 7 की रिपोर्ट आना बाकी है। जिस से प्रदेश वासियो को थोड़ी राहत मिली है।

(IGMC) शिमला में 80, सीआरआइ कसौली में 43, डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में 137, आइएचबीटी पालमपुर में 22 व मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल नेरचौक में 03 सैंपल की जांच की गई। इनमे में लगभग सभी की रिपोर्ट नेगटिव है और बाकियो की अभी आना बाकी है।

प्रदेश वापसी करने वाले लोगो की लगी कतार सरकार द्वारा Curfew में दी गयी ढील

हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रवेशद्वार पर मंगलवार को भी लोगों का जमावड़ा लगा है। विभिन्न स्थानों से लोग हिमाचल आ रहे है। मैहतपुर में अन्य राज्यों से आ रहे वाहनों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। लेकिन किसी को यहां वाहन से नीचे उतरने की इजाज़त नहीं। मात्र डिटेल पूछकर आगे भेजा जा रहा है। वहीं लॉकडाउन में 04 घंटे की ढील भारी पड़ने लगी है।

प्रदेश मई कई जगह लोग शारीरिक दूरी के मायने भूलते ही जा रहे हैं। कस्बों के बाजारों में स्थिति ज्यादा खराबहो रही है। लोगों की भीड़ ने कांगड़ा के गगल बाजार और मंडी जिला के जोगेंद्रनगर बाजार में सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाईं। जिस से कोरोना के खतरे को लोगो द्वारा नजरअंदाज करते देखा गया।

प्रदेश में 05 वे दिन भी कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं

हिमाचल प्रदेश में अभी सोमवार को लगातार 05 वे दिन भी कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया। इससे पहले 22 अप्रैल को सिरमौर जिले के तारूवाला स्थित क्वारंटाइन सेंटर में एक जमाती पॉजिटिव पाया गया था।

इसी के साथ राजस्थान कोटा से आए सभी विद्यार्थियों व अभिभावकों की कोरोना जांच रिपोर्ट भी \=

नेगेटिव आई। कोटा से करीब 140 विद्यार्थी व उनके अभिभावक हिमाचल लौटे हैं जिन की रिपोर्ट नेगिटिव आई है।

Himachal Pradesh got some relief, out of 285 people, sample of 278 people reported negative

Related Posts