सिरमौर में एक भयंकर कार हादसा, 02 युवको की मोके पर हुई मौत

accdent in himachal

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के अंतर्गत हरिपुरधार मार्ग पर व्योंगे-कोरग संपर्क सड़क पर मंदोली के समीप बुधवार देर शाम एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। कार सड़क से लगभग हजार फीट नीचे जा गिरी। इस हादसे में दो व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई।

दोनों ही बड़ोल पंचायत के मंदोली गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि दोगरी से दोनों अपने घर वापस आ रहे थे। प्रदेश पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इसी के साथ पुलिस टीम ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई कार

हिमाचल प्रदेश पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिपुरधार से लगभग 09 किलोमीटर दूर मंदोड़ी गांव के 42 वर्षीय कल्याण सिंह और 30 वर्षीय विनोद दोगरी में काम करने गए हुए थे। जानकारी के अनुसार शाम करीब सवा छह बजे घर लौटते

कोरग मार्ग पर रनवा कैंची मोड़ के समीप कार (HP79-1376) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि मोड़ से गिरकर कार निचली सड़क तक पहुंच गई। सवार भी गाड़ी से निकल कर सड़क पर गिर गए।

मृतक के परिजनों को दी 20-20 हजार रुपये की फौरी राहत

यह इतना भयंकर हादसा था जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही हरिपुरधार चौकी से एएसआई गोविंद राम के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी के साथ मोके पर पहुंचे तहसीलदार रामभज ने बताया कि मृतक के परिजनों को 20-20 हजार रुपये की फौरी राहत दी जा रही है। मृतको केघर ने मातम छा गया है।

A horrific car accident in Himachal Pradesh’s district Simaur, 02 youth died on the spot.