व्हाट्सऐप पर साक्षात्कार लेगा केंद्रीय विश्वविद्यालय ऑनलाइन कक्षाएं भी की जायगी शुरू

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस के खतरे की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण बंद पड़ा हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में अब व्हाट्सऐप के माध्यम से मौखिक साक्षात्कार लिया जाएगा लेगा। isi के दौरान अभ्यर्थियों को व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल कर साक्षात्कार लेने वाली ज्यूरी अपने साथ जोड़ेगी और उनके साक्षात्कार लिए जाएंगे।

लॉकडाउन के कारण बंद हुआ था साक्षात्कार

प्राप्त जानकारी के अनुसार एमफिल पंजाबी के लिए अभ्यर्थियों ने प्रवेश परीक्षा पास की थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण विवि बंद हो गई और इन अभ्यर्थियों की आगामी प्रक्रिया शुरू नहीं हो पाई। इसी लिए अब केंद्रीय विश्वविद्यालय प्रशासन ने व्हाट्सऐप पर वीडियो काल के माधयम से अभ्यर्थियों का मौखिक साक्षात्कार लिया जाएगा।

28 अप्रैल को सुबह 11 बजे से लेकर 12 बजे के बीच लिया जाएगा साक्षात्कार

केंद्रीय विश्वविद्यालय प्रशासन यह साक्षात्कार 28 अप्रैल को सुबह 11 बजे से लेकर 12 बजे के बीच लिया जाएगा। इसी दौरान व्हाट्सऐप पर लिए जाने वाले इस मौखिक साक्षात्कार के लिए सीयू प्रशासन ने इसकी जानकारी अभ्यर्थियों को भी दे दी है। जिसके लिए उन्हें 28 अप्रैल को सुबह 11 से 12 बजे तक व्हाट्सऐप नंबरों 98788-89269 और 79865-13437 पर संपर्क करना होगा।

मौखिक साक्षात्कार में तीन लोगों की ज्यूरी टीम रहेगी मौजूद

इसी के साथ पंजाबी और डोगरी विभाग के प्रभारी डॉ। नरेश कुमार ने बताया कि 28 अप्रैल को व्हाट्एसेप पर होने वाले इस मौखिक साक्षात्कार में तीन लोगों की ज्यूरी टीम हिस्सा लेगी। इस टीम में डीन डॉ। बृहस्पति मिश्रा, डॉ। हरजिंद्र सिंह और डॉ। नरेश कुमार शामिल रहेंगे।

जानकारी के अनुसार हर एक छात्र को व्हाट्सऐप पर वीडियो कॉल की जाएगी और साक्षात्कार के बाद अभ्यर्थियों की कक्षाएं पहली मई से ही ऑनलाइन भी शुरू कर दी जाएंगी।

Central University will interview online on WhatsApp, classes will also be st

Related Posts