चम्बा जिले के चुवाड़ी में हुई महिला की हत्या, बेटे को किया गिरफ्तार, 302 के तहत मामला दर्ज, जानिए पूरी जानकारी

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के चुवाड़ी कस्बे के वार्ड दो में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या के आरोप महिला के बेटे पर लगे हैं। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ आरंभ कर दी है। इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कालेज चंबा भेज दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल पाएगा

इसी के साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही वजह का पता चल पाएगा। इसी के साथ पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए धर्मशाला से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। प्रदेश पुलिस से जानकारी के अनुसार वार्ड दो के सुभाष कुमार ने शनिवार सुबह अपने पड़ोसी को बताया कि उसकी मां सावित्रो देवी की मौत हो गई है। इस हादसे से पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है।

अंतिम संस्कार की तैयारियों में पड़ोसी से सहयोग मांगा

इसी के साथ सुभाष कुमार ने मां के अंतिम संस्कार की तैयारियों में पड़ोसी से सहयोग मांगा। इस पर सुभाष कुमार के पड़ोसी का माथा ठनका। जब पड़ोसी मकान के अंदर गया तो उसने पाय कि सुभाष कुमार की मां जमीन पर पड़ी हुई और उसके सिर पर खून के धब्बे थे। इस दृश्य को देखते ही पड़ोसी समज गया की कुछ गड़बड़ है। इसी लिए सुचना पुलिस को दी गयी।

चुवाड़ी पुलिस थाना से एक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया

सूचना पाते ही चुवाड़ी पुलिस थाना से एक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। इसी के साथ पुलिस ने कथित आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। इसी बीच घटना की सूचना मिलते ही एसपी चंबा व डीएसपी डलहौजी ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। तथा मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

एसपी चंबा डा. मोनिका भुटुंगरू ने घटना की पुष्टि की

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरंभिक जांच के आधार पर इस संदर्भ में भादंसं की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। इसी के साथ एसपी चंबा डा. मोनिका भुटुंगरू ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि चुवाड़ी पुलिस थाना में मामला दर्ज कर नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। तथा इसी के साथ उन्होंने कहा की कथित आरोपी से पुलिस पूछताछ कर घटना की वास्तविकता से पर्दा हटाने में जुटी हुई है। तथा जल्द ही करवाई पिरि कर ली जायेगी।

Woman killed in Chuwadi in Chamba district, son arrested, case registered under 302, know full details

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *