बिंदल का इस्तीफा दिखाता है मामले की गंभीरता, मंत्री एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधीर शर्मा जानिए पूरी जानकारी

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव सुधीर शर्मा ने कहा है कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए स्वास्थ्य विभाग में खरीद-फरोख्त घोटाले के चलते प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल का अपने पद से इस्तीफा देना वर्तमान परिस्थितियों की गंभीरता को दर्शाता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटाले में किस स्तर तक की संलिप्तता है। जहां किसी भी राष्ट्रीय दल के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा देना पड़े और ये कहना पड़े कि सिर्फ मोरल ग्राउंड पर हुआ है।

मामले को गंभीरता से ले (सुधीर शर्मा)

उन्होंने कहा की इससे पता चलता है कि इस घोटाले में और कोरोना महामारी जैसी वैश्विक आपदा के चलते स्वास्थ्य विभाग में अभी तक की जितनी भी ख़रीद-फरोख्त हुई है, वह संदेह के घेरे में है।

मामला हिमाचल प्रदेश में अब तक के सबसे बड़े घोटाले का है। वहीं पर इस सारे क्रियाकलाप का संज्ञान लेते हुए माननीय उच्च न्यायालय की एक जांच कमेटी गठित करके इस पर कार्यवाही करनी चाहिए। इसी के साथ सुधीर शर्मा ने यह भी कहा की इस मामले की पूरी जांच पड़ताल की जाए।

Bindal’s resignation shows the seriousness of the case, Sudhir Sharma, Minister and Secretary of All India Congress Committee, know full information

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *