बड़ी खबर- प्रदेश में 46 पहुंचा आंकड़ा सरकाघाट के पॉजिटिव मृतक युवक की मां भी निकली संक्रमित

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिस बजह से प्रदेशवासियो में वायरस का खौफ और ज्यादा बढ़ गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। इसी के साथ (IGMC) शिमला में कोरोना संक्रमित सरकाघाट के युवक की मौत के बाद अब उसकी मां की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जिस बजह से पुरे क्षेत्र में अफरातफरी मची है।

इसी के साथ अस्पताल के एमएस डॉक्टर जनक राज ने इस बात की पुष्टि की है। की 48 साल की इस महिला को आईसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है। जहां पर ये चिकित्सकों की निगरानी में रखी गयी है। प्रदेश के जिला मंडी जिले के सरकाघाट बाजार में कारोबारियों ने खुद ही दुकानें बंद कर दी हैं।

जल्द ही सैंपल की रिपोर्ट पेश की जायेगी

इसी के साथ अभी प्रशासन ने कोई नए आदेश जारी नहीं किए हैं। इसी के साथ महिला से संपर्क में आए 48 लोगों की पहचान कर ली गई है। इन सभी के कोविड-19 सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। और जल्द ही सैंपल की रिपोर्ट पेश की जायेगी।

राज्य में अब तक 16,936 लोगों को निगरानी में रखा गया

इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में अब तक 46 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। प्रदेश में कोरोना से दो की मौत हो चुकी है। राज्य में अब तक 16,936 लोगों को निगरानी में रखा गया। इनमें से 6,912 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है, सभी स्वस्थ हैं। राज्य में अब तक 8,492 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है। 34 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं।

04 लोग हिमाचल प्रदेश से बाहर चले गए हैं। इस बजह से हिमाचल प्रदेश में कोरोना की बजह से लगे क्लफ्यू में छूट दी गयी है, मगर प्रदेश में बढ़ती यह महामारी की बजह से क्लफ्यू में सरकार छूट दी जा सकती है।

Big news- 46 figures reached in the state of mother of Sarkaghat’s positive deceased

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *