लॉकडाउन में बाजार था गया सब्जी लेने और ले आया दुल्हन, मामला पहुंचा थाने

जी हां ये लड़का जो नीली शर्ट में दिख रहा है इस को इस इस के घर वालों ने लॉकडाउन में मिलने वाली छूट के दौरान राशन-सब्जी लेने भेजा था लेकिन जब वापस लौटा तो उसकी नयी नवेली दुल्हन भी उसके साथ थी।

लॉकडाउन के दौरान लोग कानून को ताक रखते हुए चोरी छुपे तो बड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं | लेकिन इस लड़के ने तो सब घर वालों के साथ साथ थाने वालों को भी हैरान कर दिया ।

जी हां ये लड़का जो नीली शर्ट में दिख रहा है इस को इस इस के घर वालों ने लॉकडाउन में मिलने वाली छूट के दौरान राशन-सब्जी लेने भेजा था लेकिन जब वापस लौटा तो उसकी नयी नवेली दुल्हन भी उसके साथ थी। ऐसी शादी करके आने वाला ये जोड़ा साहिबाबाद के श्याम पार्क इलाके में रहने वाला है ।

घर वालों ने घर में घुसने से रोका

घर वाले इस का ये कारनामा देख कर सकते में आ गये । लड़के की मां को तो कुछ समझ नहीं आया लेकिन उसने दोनों को घर में प्रवेश करने से रोक दिया।

सब को हैरान कर देने वाला शादी का यह अजीब मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले का है ।

जिसके कारण विवाद हो गया और ये इतना बढ़ गया कि सारा मामला साहिबाबाद कोतवाली पहुंच गया। थाने में लड़के की मां ने खुले शब्दों में पुलिस को बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले ऐसे नालायक बेटे को घर में नहीं घुसने दूंगी।

बाद में पुलिस द्वारा समझाने पर भी मामला नहीं सुलझा तो पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन को अलग किराये के मकान में रहने के आदेश दिए हैं ।

वहीं लड़के की मां ने फिलहाल उस को साफ शब्दों में कह दिया है कि लॉकडाउन खत्म होने से पहले घर में आने कि मत सोचना |

शादी होने का यही नहीं है कोई भी सबूत

लड़के की मां और पुलिस का कहना है कि शादी (Marriage) हुई भी है या नहीं, इस बात का कोई भी सबूत नहीं है। जबकि लड़के का कहना है कि लड़की उसकी गर्लफ्रेंड है और उन दोनों ने मंदिर में शादी की है। लेकिन लड़का इस बात का ही कोई सबूत पेश नहीं कर सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *