हिमाचल के जिला हमीरपुर में 20 ने हराया कोरोना वायरस, 75 वर्षीय बुजुर्ग भी हुए स्वस्थ, जानिए पूरी जानकारी

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित 20 और लोग स्वस्थ हो गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार इनमें से 08 लोग आरसीएच भोटा,08 एनआईटी परिसर में स्थापित समर्पित कोविड केयर सेंटर, तीन कोविड केयर सेंटर डुग्घा में तथा एक नेरचौक में उपचार ले रहा था। प्रदेश में फैले कोरोना से जंग जीतने वालों में 75 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल हैं। इसी के साथ हिमाचल में जिला प्रशासन ने इनके सफल उपचार के लिए सभी कोरोना योद्धाओं का आभार व्यक्त किया है।

सरकारी अधिकारियो ने कोविड केयर सेंटर हमीरपुर पहुंचकर सभी का उत्साहवर्द्धन किया

इसी के साथ उपायुक्त हरिकेश मीणा, पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अर्चना सोनी ने कोविड केयर सेंटर हमीरपुर पहुंचकर सभी का उत्साहवर्द्धन किया और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की है। साथ ही प्रदेश में फैले इस कोरोना महामारी से बचने के लिए सरकार द्वारा भी विभिन्न डीएम उठाये जा रहे है।

20 संक्रमित व्यक्तियों के नमूनों की फॉलोअप रिपोर्ट नेगेटिव होने की पुष्टि विभिन्न प्रयोगशालाओं से हुई

इसी के साथ जिला स्वास्थ्य अधिकारी डा. संजय जगोता ने बताया कि हिमाचल प्रदेश में 20 संक्रमित व्यक्तियों के नमूनों की फॉलोअप रिपोर्ट नेगेटिव होने की पुष्टि विभिन्न प्रयोगशालाओं से हुई है। इसी के साथ आज जिला हमीरपुर तथा डुग्घा स्थित कोविड केयर सेंटर से 11 लोगों को गृह संगरोध में भेज दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि भोटा से नेरचौक रैफर किए गए डुग्घा क्षेत्र के 75 वर्षीय व्यक्ति ने भी कोरोना से जंग जीत ली है।

सभी लोगों को अब अगले 07 दिनों तक कड़े गृह संगरोध में रखा जाएगा

इसी के साथ उन्होंने कहा कि इन सभी लोगों को अब अगले 07 दिनों तक कड़े गृह संगरोध में रखा जाएगा। बता दें कि वर्तमान में हमीरपुर में अब एक्टिव मामलों की संख्या 78 रह गई है। अब तक हमीरपुर जिला में 107 मामले कोरोना संक्रमण के सामने आ चुके हैं। इनमे से कुछ एक दिनों में ही अचानक मामलों की संख्या बढ़ी है।

20 killed corona virus in Himachal’s district Hamirpur, 75-year-old elderly also healthy, know full information

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *