बिना पैंट पहने TV पर Live हुआ अमेरिकी पत्रकार वीडियो वायरल

एबीसी न्यूज रिपोर्टर Will Reeve (@ReeveWill) ने मंगलवार को हर किसी को हैरान कर दिया जब कोरोना वायरस के चलते quarantine time के दौरान वो घर से Office का काम कर रहे थे और वो ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ Good Morning America शो के लिए गलती से पैंट (Pant) पहने बिना ही कोट में ही TV पर Live हो गए।

reevewill

विश्व भर में जगह-जगह Lockdown चल रहा है लेकिन बहुत सारे offices का काम employees घर से ही कर रहे हैं । वैसे भी घर में रहकर अपने Office का काम करने में अलग ही मजा है ।

कियोंकि ऑफिस ऑवर के दौरान आप अपनी मर्ज़ी से बिस्तर या सोफे पर आराम से लेटकर, खाना खाते हुए जो चाहे वो पहन कर काम कर सकते हैं।

लेकिन ये मजा सब के नसीब में नहीं होता, यहां मैं बात कर रहा हूँ उन लोगों की जो टीवी में काम करते हैं और उन्हें घर पर रहकर लाइव रिपोर्टिंग (Live Reporting) करनी पड़ती है।

कुछ ऐसा ही अमेरिका में लाइव रिपोर्टिंग के दौरान एक न्यूज रिपोर्टर (Male) के साथ हुआ, जिस के कारण वो Social Media पर मजाक का पात्र बन गए।

दरअसल एबीसी न्यूज रिपोर्टर Will Reeve (@ReeveWill) ने मंगलवार को हर किसी को हैरान कर दिया जब कोरोना वायरस के चलते quarantine time के दौरान वो घर से Office का काम कर रहे थे और वो ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ Good Morning America शो के लिए गलती से पैंट (Pant) पहने बिना ही कोट में ही TV पर Live हो गए।

‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ Good Morning America शो का वीडियो

विल रीव (Will Reeve) शुरू में ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ पर अपने पूरे सूट में दिखाई दिए, लेकिन बाद में दर्शकों ने ध्यान दिया कि उन्होंने सूट जैकेट की नीचे पैंट नहीं पहनी थी।

देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । ट्विटर पर उनका ये वीडियो (Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

खुद उनको वीडियो वायरल होने के बाद पता चला की उनसे क्या गलती हुयी है जिसके बाद रीव ने सोशल मीडिया पर एडमिट किया कि उन्होंने जैकेट के नीचे कुछ नहीं पहना था। कियोंकि वो वर्कआउट करने के बाद लाइव टीवी पर आ गए थे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘जब वर्क फ्रॉम होम गलत हो जाए। उम्मीद है कि आपके चेहरों पर मुस्कान आ गई होगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *