बड़ी खबर-काँगड़ा का एक युवक निकला कोरोना संक्रमित, टांडा में किया भर्ती

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का खौफ फिर से करवट लेने लगा है। प्रदेश में कोरोना का संकट फिर बढ़ने लगा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को कांगड़ा जिले की जमानाबाद पंचायत का रहने वाला युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह युवक 21 मार्च को दुबई से दिल्ली लौटा था। उसके बाद लॉकडाउन के चलते दिल्ली में ही था।

27 अप्रैल को दिल्ली से घर लौटा था युवक

जानकारी के अनुसार 16 अप्रैल को दिल्ली में लिए गए सैंपल में इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद रियायतें मिलने पर 27 अप्रैल को दिल्ली से घर लौटा था। इसके साथ इसे बैजनाथ स्थित पंचायती राज भवन के कोविड-19 सेंटर में भेज दिया गया है। इस युवक की बजह की पुरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गयी है।

पॉजिटिव मरीज पंकज के संपर्क में परिवार सहित आये कुल 24 लोग, सभी के लिए सैंपल

इसी के साथ उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति न बताया कि पॉजिटिव मरीज पंकज के संपर्क में परिवार सहित कुल 24 लोग आए हैं। इसी के साथ जिन्हें होम क्वारंटीन किया गया है। तथा सभी लोगो के सैंपल लिए गए हैं। संपर्क में आए लोगों में दो दिल्ली के हैं।

उसके साथ ही दिल्ली से 03 लोग और भी आए हैं। जिनमें धर्मशाला उपमंडल के घियाणा कलां का बलदेव, प्रदेश के जिला कांगड़ा के वीरता का अनिल कुमार व बनखंडी के सुरेश सहित दिल्ली का टैक्सी चालक अनिल कुमार शामिल है।

सैंपल लेकर जांच को टांडा भेजा

दो दिन पहले पंकज को बुखार और खांसी हुई, तो आशा कार्यकर्ता ने उसे दवाई दी। इसी के साथ मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग ने उसका सैंपल लेकर जांच को टांडा भेजा जिसकी रिपोर्ट बुधवार दोपहर बाद पॉजिटिव आई है। जिस बजह से आस पास युवको में हड़कंप मच गया।

A young man of big news and corruption turned out to be Corona infected, admitted to Tanda

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *