बड़ी खबर-दिल्ली से हिमाचल के जिला हमीरपुर युवक कोई लक्षण नहीं, पर निकला कोरोना पॉज़िटिव

covid 19

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर की बिझड़ी के बड़सर की ग्राम पंचायत गांव में शुक्रवार को एक कोरोना पॉजिटिव मिलने से दहशत फैल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय यह व्यक्ति 29 अप्रैल को गाड़ी में दिल्ली से लौटा था। इसी के साथ हॉटस्पॉट एरिया से आने के कारण उस व्यक्ति के 06 मई को रैंडमली सैंपल लिए गए थे।

इसी दौरान गुरुवार आधी रात के बाद सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होनी की पुष्टि हुई। जिस बजह से पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है। यह व्यक्ति दिल्ली से आते समय कितने लोगों के संपर्क में आय। इसकी जांच की जा रही है।

कोई लक्षण नहीं थे फिर भी यह पोस्टिव निकला

युवक अपने गांव में किस-किस से मिला इसका पता लगाने के लिए अब स्वास्थ्य व पुलिस विभाग जुटा हुआ है। साथ ही प्रदेश में इस मामले से आने से हिमाचल प्रदेश में हलचल मच गयी है। कहा जा रहा ही की इस युवक में कोई लक्षण नहीं थे फिर भी यह पोस्टिव निकला है। अभी तक पता चला है कि परिवार सहित 17 व्यक्ति उसके डायरेक्ट संपर्क में आए थे। जिनके सैंपल भी ले लिए गए हैं।

33 अन्य लोग इनडायरेक्ट संपर्क में आए

इसके अलावा 33 अन्य लोग इनडायरेक्ट संपर्क में आए हैं। इनमें से एक व्यक्ति वह है, जिससे उस व्यक्ति ने लिफ्ट ली थी। इसी के साथ बीएमओ डा। नरेश शर्मा का कहना है कि कोरोना पेशेंट को इलाज के लिए चैरिटेबल अस्पताल भोटा भेज दिया गया है।

Big news- Himachal’s district Hamirpur youth from Delhi has no symptoms, but Corona turned out positive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *