बड़ी खबर- धर्मशाला के निकट खनियारा में एक महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद जानिए पुई जानकारी

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के धर्मशाला के निकट खनियारा में एक महिला ने फंदा लगाकर की आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर पुलिस थाना धर्मशाला के तहत खनियारा में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस महिला ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट

बारदात से प्राप्त किया जिसमें अपनी तीन बेटियों को और छोटे भाई का ध्यान रखने और खुश रहने के बारे में लिखा है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। तथा शव को पोस्टमार्डम के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला भेजा दिया है।

नेपाली मूल की चार बच्चों की मां ने फंदा लगा के दी जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मशाला के साथ लगते खनियारा गांव में यह हादसा हुआ है। यहां नेपाली मूल की चार बच्चों की मां ने फंदा लगा लियाा। यह महिला अपने बच्चों के साथ किराये के कमरे में रहती थी और उसका पति कुल्लू में किसी ढाबे में काम करता है। यह महिला खनियारा में किसी के घर में काम कर बच्चों की देखभाल करती थी, जबकि महिला का पति कोरोना कर्फ्यू के चलते कुल्लू में ही है।

शनिवार को सुबह की महिला का शव घर के साथ पेड़ से लटका मिला। इस महिला की पहचान नेपाली मूल की शीला देवी (47) पति कालू राम के रूप में हुई है। इस महिला ने अपने पीछे तीन बेटियां और एक बेटा छोड़ा है।

महिला का बेटा अभी सिर्फ आठ साल का है

जानकरी के अनुसार महिला का बेटा अभी सिर्फ आठ साल का है। इसी के साथ सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है। तथा पुलिस ने महिला के पति को सूचना देकर बुला लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है। तथा जांच के बाद ही आत्महत्या के अहम कारणों का पता लगाया जाएगा।

Big news- a woman committed suicide by hanging herself in Khaniyara near Dharamshala, know the suicide note

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *