बड़ी खबर-हिमाचल में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत 03 पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस का हर दिन नया मामला सामने आ रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में तीसरे कोरोना संक्रमित की भी मौत हो गई। यह व्यक्ति नेरचौक मेडिकल कॉलेज मंडी में भर्ती हमीरपुर के गलोड़ का संक्रमित अस्थमा रोगी ने शुक्रवार शाम को दम तोड़ा। जिस बजह से प्रदेश वासियो में इस वायरस को लेकर डर पर ज्यादा फ़ैल गया है।

इसी के साथ विशेष सचिव स्वास्थ्य निपुण जिंदल ने इसकी पुष्टि की है। नेरचौक में जिस हमीरपुर के गलोड़ के जिस 52 वर्षीय कोरोना संक्रमित अस्थमा रोगी ने दम तोड़ा है। इस संक्रमित युवक को शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे भोटा से रेफर किया गया था।

06 मई को दिल्ली से टैक्सी में ऊना के एक व्यक्ति के साथ आया हिमाचल

इसी के साथ नेरचौक अस्पताल लाने से पहले ही एंबुलेंस में रोगी की मौत हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार आजादपुर सब्जी मंडी दिल्ली में यह व्यक्ति चाय की दुकान करने वाला छह मई को दिल्ली से टैक्सी में ऊना के एक व्यक्ति के साथ आया था। जिसके बाद उसे हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में आईसोलेट करते ही सैंपल लिए जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तब से यह भोटा में भर्ती था।

एमएस डॉ। देवेंद्र शर्मा ने बताया कि नेरचौक अस्पताल में रोगी के प्राथमिक संपर्क में आने वालों और स्टाफ को आईसोलेट कर दिया गया है। मगर इस वायरस ने इस व्यक्ति को अपने सिकंजे में ले लिया है। जिस बजह से इस य्वक्ति की मृत्यु हो गयी।

Big news- one more person died due to corona virus in Himachal, 03 figures of dead

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *