बड़ी खबर-हिमाचल में कोरोना पीडित महिला ने आईजीएमसी शिमला में तोडा दम, 04 पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर की कोरोना संक्रमित महिला की आईजीएमसी शिमला में देर रात कोरोना के कारण मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अंतिम संस्कार आज शिमला में किया जाएगा। हिमाचल प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस के कारण चार लोग दम तोड़ चुके हैं। आईजीएमसी शिमला के एमएस डॉ जनक राज ने महिला की मौत की पुष्टि की है। प्रदेश में हर दिन बढ़ते कोरोना के मामले ने सभी को परेशानी में दाल दिया है।

महिला को हमीरपुर मेडिकल कॉलेज से 22 मई को उपचार के लिए रेफर किया गया था

इस महिला को हमीरपुर मेडिकल कॉलेज से 22 मई को उपचार के लिए रेफर किया गया था। इसी के साथ संकर्मित महिला पहले ही किडनी की समस्या को लेकर परेशानी थी। यहां महिला का कोविड टेस्ट किया गया, जिसमें इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जानकारी के अनुसार शनिवार को इन्हें आईसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया था। साथ ही रविवार को महिला का डायलिसिस किया गया था।

डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में अस्पताल के नेफ्रोलॉजी विभाग में शाम तक यह डायलिसिस प्रक्रिया पूरी की गई

इसी दौरान डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में अस्पताल के नेफ्रोलॉजी विभाग में शाम तक यह डायलिसिस प्रक्रिया पूरी की गई थी। इसके बाद महिला को दोबारा आईसोलेशन वार्ड में लाया गया। इस के बाद इस महिला को दोपहर एक बजे के करीब डायलिसिस के लिए स्ट्रेचर पर लाया गया था।
सोडियम हाइपोक्लोराइट से पूरी जगह को सैनिटाइज किया गया

जानकारी के अनुसार जब महिला को रेडियोलॉजी विभाग के ग्राउंड फ्लोर की लिफ्ट से नेफ्रोलॉजी विभाग लाया गया था। इसके बाद सोडियम हाइपोक्लोराइट से पूरी जगह को सैनिटाइज किया गया था। इस महिला की मौत से प्रदेश में कोरोना के मौत के चार केस हो गए है। अहम बात तो यह है की अभी भी हिमाचल सरकार अन्य राज्यों में फंसे हिमाचलियों को प्रदेश ला रही है।

Big news- Corona victim in Himachal smashed in IGMC Shimla, 04 death toll reached

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *