बड़ी खबर- लॉकडाउन की आड़ में चोरी करने आये युवक पेर फिसलने से खड्ड में गिरने से हुई मौत

mandi himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के बल्ह में चोरी की नीयत से आए एक युवक की खड्ड में गिरने से मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जबकि उसके दो साथियों को स्थानीय लोगों ने धर दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है। इसी के साथ प्रदेश पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के लिए अस्पताल भेज दिया है।

इसी के साथ यह घटना बल्ह क्षेत्र की सौयरा व मलथेड़ पंचायत की सीमा के साथ सटे गांव जमाणु में घटी है। जानकारी के अनुसार यहां सुबह 04 बजे जिला मंडी के तीन युवक चोरी की नीयत से घर के बाहर खड़ी कार से कुछ चोरी करने को आए थे। इस से पहले वो वारदात को अंजाम दे पाते ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया।

02 युवकों को ग्रामीणों ने दबोचा

जैसे ही चोरो ने शीशा तोड़ा तो उसकी आवाज से साथ लगते घर के लोग जाग गए। उनके शोर मचाने पर तीनों चोर अलग-अलग दिशा में भागने लग पड़े। लेकिन 02 युवकों को तो ग्रामीणों ने आगे जाकर दबोच लिया। लेकिन तीसरा युवक अपने आप को बचाने के चक्ऱ में मैसडा खड्ड में मृत अवस्था मे देखा गया। बताया जा रहा है कि भागते वक्त उसका पैर फिसलने से यह युवक सीधा खड्ड में जा गिरा होगा, जिस बजह से चोट लगने से उसकी मृत्यु हो गई।

इसी के साथ जो युवक पकडे गए है, वो किसी नशे की हालत में बताए गए हैं। यह चोर एक कार के माद्यम से यहां पहुंचे थे। पुलिस ने मृतक की पहचान तनुसेन उम्र 32 निवासी पुरानी मंडी के रूप में हुई है। इसी के साथ थाना प्रभारी राजेश ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। तथा मामले की की पूरी जांच की जा रही है।

Big news – a young man who came to steal under the lockdown died due to slipping in the ravine.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *