बड़ी खबर- प्रदेश औद्योयोगिक क्षेत्र बद्दी में 20 महिलाओं के ठहरी थी Covid-19 पॉजिटिव युवती

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के औद्योयोगिक स्थान बद्दी में एक कोरोना पॉजिटिव युवती 20 महिलाओं के ठहरी थी। जिस बजह से पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है। प्राप्त जानकारी अनुसार बद्दी में एक नामी कंपनी में काम करने वाली पंजाब (गुरदासपुर) की युवती के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इसके संपर्क में आए 50 लोगों के सैंपल लिए हैं।

इस बजह से लोगो में हड़कंप मच गया है। प्रारंभिक पड़ताल में पाया गया है कि यह युवती बीबीएन के झाड़माजरी स्थित कामकाजी महिला छात्रावास में ही रह रही थी। जानकारी के अनुसार लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही यहीं पर रह रही थी।

20 अन्य युवतियों के सैंपल भी भेजे जांच के लिए

इसी युवती के साथ यहां पर 20 अन्य युवतियां और महिलाएं भी रहती हैं। जांच में पाया गया है कि यह युवती सीएचसी बद्दी में उपचार करवाने आई थी। जहां से इसे चंडीगढ़ रेफर किया गया था। सेक्टर-32 चंडीगढ़ में उसने उपचार करवाया था। स्वास्थ्य टीम ने सीएचसी स्टाफ समेत यहां 20 लोगों के सैंपल जांच के लिए प्राप्त किये हैं।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूरत में अब बद्दी में मचा हड़कंप

बताया जा रहा है की इससे पहले यह युवती नालागढ़ अस्पताल भी आ चुकी है, लेकिन यहां उपचार करवाने के लिए इसने यहां पर्ची नहीं बनवाई थी। यह युवती अपना अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए यहां आई थी। जिसके चलते नालागढ़ अस्पताल में स्टॉफ के भी 10 सैंपल भी ले लिए गए हैं।

इसी दौरान कोरोना मुक्त होने में जिला सोलन पहले नंबर पर आया है। लेकिन, बद्दी में रहने वाली युवती के पंजाब में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूरत में अब बद्दी में खलबली मच गई है। जिस बजह से यहां की जनता चिंतित है।

सैंपलो की जांच कर के रिपोर्ट जल्द पेश की जायेगी।

कहा जा रहा है की यदि इस युवती के संपर्क में आए लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जाते हैं तो बद्दी क्षेत्र फिर से रेड जोन में डाल दिया जाएगा। बद्दी का एक उद्योग और एक निजी अस्पताल का क्षेत्र पहले ही कंटेनमेंट जोन में रखा गया है।

इसी दौरान जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ। एनके गुप्ता ने बताया कि युवती के संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है और श्रम छात्रावास में 20 और नालागढ़ अस्पताल से 10 सैंपल ले लिए हैं। तथा जल्द ही इन सैंपलो की जांच कर के रिपोर्ट पेश की जायेगी।

Big news- Covid-19 positive woman was lodged with 20 women in the state industrial sector Baddi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *