बड़ी खबर- प्रदेश सरकार ने लिया बड़ा फैसला अब बिना कर्फ्यू पास चला सकेंगे गाड़िया

jai ram thakur

हिमाचल प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। जानकारी के अनुसार प्रदेश में अब जिले के भीतर आवाजाही के लिए कर्फ्यू पास अनिवार्य नहीं है। यहां तक की एक से दूसरे जिले में जाने के लिए कर्फ्यू पास अनिवार्य होगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को जिलों के डीसी और एसपी के साथ हुई बैठक में यह फैसला लिया। सरकार से इस फैसले से प्रदेशवासियों को मिली बड़ी राहत।

बिना कर्फ्यू पास आवाजाही की अनुमति होगी प्रदेश में

इसी के साथ सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अब जिले के भीतर बिना कर्फ्यू पास आवाजाही की अनुमति होगी। जबकि एक से दूसरे जिले में जाने के लिए पास बनाना अनिवार्य होगा। बिना पास एक से दूसरे जिले में जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ में जाने की इजाजत नहीं होगी। प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य के 68 हजार लोगों ने प्रदेश में प्रवेश के लिए ई-पास के लिए आवेदन किया है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि इनमें से बड़ी संख्या में लोग रेड जोन से आ रहे हैं।

प्रदेश के मुक्यमंत्री ने लिया फैसला

जानकारी के अनुसार संस्थागत क्वारंटीन सुविधा की आवश्यकता होगी। उन्होंने उपायुक्तों को निर्देश दिया कि वे ऐसे स्थानों की पहचान करें जहां सुविधाओं के साथ ऐसे लोगों को रखा जा सके। उन्होंने कहा कि इन संस्थानों की स्वच्छता को सुनिश्चित किया जाना चाहिए। इसी के साथ प्रदेश सरकार ने जनता के लिए बहुत से महत्वपूर्ण कार्य कर रही है।

Big news- the state government has taken a big decision, now the vehicles will be able to run without curfew

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *