बड़ी खबर-टांडा में जांच करवाने आया युवक निकला कोरोना संक्रमित, रिपोर्ट आने पर अस्पताल में मचा हड़कंप

kangra himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के कोरोना संक्रमित व्यक्ति डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में मंगलवार सुबह उपचार करवाने पहुंच गया। जानकारी के अनुसार व्यक्ति का सोमवार को कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। वह होम क्वारंटाइन भी था।

इसी के साथ मंगलवार सुबह जैसे ही इसकी रिपोर्ट आई तो प्रशासन ने व्यक्ति से संपर्क साधा तो वह टांडा में पाया गया। जानकारी के अनुसार प्रशासन ने तुरंत उसे ट्रेस कर लिया। इसी के साथ टांडा अस्पताल में इसकी भनक लगते ही हड़कंप मच गया है। अस्पताल गए अन्य लोग भी जांच करवा रहे है।

अस्पताल प्रबंधन ने सभी आपीडी को किया सील

जानकारी के अनुसार दिल्ली से लौटा होम क्वारंटाइन शख्स जिसका पिछले दिन स्वास्थ्य विभाग की टीम ने टांडा में सैंपल लिया था। वह मंगलवार को इएनटी ओपीडी में खुद जांच करवाने पहुंच गया। युवक आपीडी में जांच करवाने के लिए आया था।

कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाली रही है पुलिस

अस्पताल प्रबंधन ने सभी आपीडी को सील कर दिया है। टांडा चौकी प्रभारी सुनील ने बताया कि कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है। इसी के साथ पर्ची काउंटर से लेकर ओपीडी लाइन में वह किस के संपर्क में आया है। इसकी जांच की जा रही है। तथा जो भी युवक उस के सम्पर्क में आया है उन सभी की जांच होगी।

पूरा अस्पताल होगा सैनिटाइज

इसी के साथ एसपी विमुक्त रंजन का कहना है। अभी पुलिस कांटेक्ट हिस्ट्री खंगाल रहे हैं। इसके साथ अस्पताल में वह किस किस के संपर्क में आया है। इस की भी जांच की जा रही है। एमएस डॉ। सुरिंद्र भारद्वाज का कहना है अस्पताल सैनिटाइज किया जा रहा है। 120 लोग चिह्नित किए गए हैं, उन्हें क्वारंटाइन किया जाएगा। साथ ही सभी की जांच की जायेगी।

10 मई को जालंधर से हिमाचल लोटा था युवक

प्रदेश के जिला कांगड़ा का यह संक्रमित शख्स 10 मई को जालंधर से लौटा था।इसी के साथ 11 मई को संक्रमित का भाई उसे टांडा मेडिकल कॉलेज जांच के लिए ले गया था। जहां इसका सैंपल लिया गया और मंगलवार सुबह इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस बजह से मंगलवार सुबह जब व्यक्ति दोबारा जांच के लिए टांडा पहुंचा था तो इस दौरान उसे फोन से पॉजिटिव होेने की जानकारी मिली।

उसने अस्पताल में देर शाम तक ओपीडी को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही उसके भाई को भी आइसोलेट किया गया है। तथा जांच की जा रही है। जिसके साथ यह टांडा पहुंचा था।

दौलतपुर क्षेत्र की कुल्थी पंचायत के मझाकड़ा का रहने वाला है यह युवक

Big news – a young man who came to get an investigation in Tanda turned out to be corona infected, created a stir in the hospital after the reportस्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित को सैंपल की रिपोर्ट आने तक घर में ही रहने को कहा था। जानकारी के अनुसार युवक संक्रमित शख्स कांगड़ा के दौलतपुर क्षेत्र की कुल्थी पंचायत के मझाकड़ा का रहने वाला है।

साथ ही 24 घंटे के अंदर यहां दूसरा मामला आ गया है। जिससे प्रदेश सरकार ने जो काँगड़ा को क्लफ्यू में डील दी है, वो बापिस हो सकती है। काँगड़ा में बढ़ते कोरोना वायरस की बजह से प्रदेश में सरकार द्वारा विभिन्न कदम उठाए जा रहे है।

Big news – a young man who came to get an investigation in Tanda turned out to be corona infected, created a stir in the hospital after the report

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *