हिमाचल में टूटा कोरोना का कहर, 16 और पॉजिटिव मामले आये सामने, 126 पहुंचा प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा

corona

देश विदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से जनता बहुत परेशान है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को 16 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जानकारी के अनुसार कांगड़ा जिले में 06, सोलन और हमीरपुर में 05-05 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

साथ सभी को परौर के संस्थागत क्वारंटीन केंद्र में रखा गया

हिमाचल के जिला कांगड़ा जिले में इंदौरा तहसील का 24 वर्षीय युवक, नगरोटा बगवां का 21 वर्षीय युवक, जयसिंहपुर का 57 वर्षीय व्यक्ति,ज्वालामुखी का 41 वर्षीय व्यक्ति, नूरपुर का रहने वाला पेशे से चालक 54 वर्षीय व्यक्ति, और भवारना का 36 वर्षीय व्यक्ति शामिल हैं। इसी के साथ सभी को परौर के संस्थागत क्वारंटीन केंद्र में रखा गया था। जांच के बाद इन मामलो की पुस्टि की गयी है।

हमीरपुर जिले में 05 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए

इसी के साथ प्रदेश के जिला हमीरपुर जिले में 05 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार 02 भोरंज और 03 कोरोना संक्रमित व्यक्ति टौणी देवी विकास खंड से हैं। इसी के साथ 04 लोग संस्थागत क्वारंटीन में जबकि एक होम क्वारंटीन में रह रहा था। प्रदेश में दो हाल ही में मुंबई से लौट कर आये हैं। प्रशासन तीन लोगों की यात्रा इतिहास खंगाल रहा है।

उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि की

पांचों कोरोना संक्रमित भोटा और डुग्घा कोविड-19 केयर सेंटर में भेज जाएंगे। इसी के साथ उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि की है। साथ ही लोगो को शारीरक दुरी बनाने और मास्क लगाए रखने के निर्देश दिए है।

सोलन में 10 अप्रैल के बाद पहली बार कोरोना के इतने मामले आये सामने

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से सोलन जिले में एक साथ पांच कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जानकारी के मुताबिक नालागढ़ के मानपुरा क्वारंटीन सेंटर में पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हिमाचल के जिला सोलन में 10 अप्रैल के बाद पहली बार इतनी संख्या में मामले सामने आए हैं।

हिमाचल प्रदेश में अब तक 126 मामले संक्रमण के आ चुके हैं, जिनमें एक्टिव मरीजों की संख्या 71 हो गई है और 52 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। साथ ही प्रदेश में इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए सरकार विभिन्न कदम उठा रही है।

Corruption of corona broken in Himachal, 16 more positive cases came, 126 corona figures reached in the state

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *