मुख्यमंत्री ने गिल्ड के सीईओ Kulmeet Makkar के निधन पर जताया शोक

मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर ने फिल्म व् टेलीविजन निर्माता गिल्ड के CEO कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) के निधन पर दुःख व्यक्त किया है|

इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद अब प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सीईओ कुलमीत मक्कड़ का भी आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से धर्मशाला (हिमाचल प्रदेश) में निधन हो गया, वो 60 वर्ष के थे |

देश में कोविद-19 महामारी के बाद जारी लॉकडाउन की वजह से धर्मशाला में ही रह रहे थे। लगभग तीन दशकों से इंडस्ट्री का हिस्सा रहे प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सीईओ कुलमीत मक्कड़ अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

सन् 2010 में बने थे प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया (Guild of India Ltd.) के सीईओ

उन्होंने साल 2010 में गिल्ड के सीईओ के रूप में पद संभालने से पहले वह श्रेया एंटरटेनमेंट में अध्यक्ष और सीईओ भी थे। ज्ञात रहे इससे पहले वो सारेगामा और रिलांयस एंटरटेनमेंट जैसी कंपनियों के साथ भी जुड़े रहे थे।

हिमाचल प्रदेश सरकार ने फिल्म पॉलिसी पर की थी उनसे चर्चा

2019 के अक्टूबर में प्रदेश सरकार ने हिमाचल में फिल्म पॉलिसी बनाने के लिए कुलमीत मक्कड़ से शिमला में चर्चा की थी।

मुख्यमंत्री ने मनोरंजन उद्योग में किए गए मक्कड़ द्वारा किये गए योगदान की सराहना करते हुए कहा कि, उनके कार्य भारत की युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक होंगे।

इसी के साथ जय राम ठाकुर ने ईश्वर से दिवंगत की आत्मा की शांति और शोक में डूबे उनके परिवार के सदस्यों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की भगवान से प्रार्थना की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *