कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने साधा (BJP) सरकार पर निशाना, सरकार-प्रशासन में तालमेल ही नहीं

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने हिमाचल प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए कहा है कि सरकार की कोई स्पष्ट नीति न होने की वजह से संभवत इसके मामले बढ़ रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार तथा हर दिन हिमाचल प्रदेश में कोई न कोई कोरोना का नया मामला सामने आ रहा है। लॉकडाउन का सही ढंग से पालन न होना भी इसकी मुख्य वजह मानी जा सकती है।

इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा की अगर प्रदेश सरकार ने बाहर से आने वाले प्रदेशवासियों की सीमा पर सही ढंग से कोरोना जांच की प्रक्रिया अपनाई होती, तो आज यह स्थिति न होती और आज प्रदेश में आज कोरोना के आंकड़े इतने ना होते।

हमीरपुर में 16 संक्रमित लोगों को जांच रिपोर्ट से पहले ही उनके घर भेज देने वाले मामले को भी उठाया

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा की संस्थागत क्वारंटाइ केंद्रों में मूलभूत सुविधाओं का अभाव भी इसका दूसरा मुख्य कारण माना जा सकता है। इसी के साथ राठौर ने हमीरपुर में 16 संक्रमित लोगों को जांच रिपोर्ट से पहले ही उनके घर भेज देने पर हैरानी जताते हुए कहा कि इससे साफ है कि सरकार और प्रशासन के बिच में तालमेल नहीं है। जिस बजह से यह सब प्रदेश में गठित हो रहा है। इस तरह की कोताही खतरनाक साबित होगी। हिमाचल

प्रदेश के लिए यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण व चिंता का विषय है

प्रदेश के लिए यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण व चिंता का विषय है कि इस कोरोना महामारी के दौरान सत्तारुढ़ नेता स्वास्थ्य उपकरणों की आपूर्ति में घूस खा रहे हों। तथा ये हिमाचल प्रदेश के लिए एक बहुत बड़ी चिंता के बात है। एक तरफ पूरा देश इस कोरोना से जूझ रहा है तथा दूसरी और प्रदेश में कुछ पहुंचे हुए अधिकारी घुस खा रहे है। तथा जनता का पैसे के दुरपयोग कर रहे है।

Congress state president Kuldeep Rathore targeted the Sadha (BJP) government, there was no coordination between the government and the administration

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *